बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी पर प्रशांत किशोर के बयान पर भड़की लालू की बेटी रोहिणी, कहा- बीजेपी का है दलाल

तेजस्वी पर प्रशांत किशोर के बयान पर भड़की लालू की बेटी रोहिणी, कहा- बीजेपी का है दलाल

पटना- चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बिहार की पदयात्रा पर हैं.प्रशांत किशोर लगातार लालू प्रसाद, नीतीश कुमार, पीएम मोदी के साथ जात पात,शिक्षा की स्थिति, सामाजिक विषयों पर तल्ख टिप्पणी करते रहे हैं.गुरुवार (16 नवंबर) को प्रशांत किशोर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर प्रहार किया था.उन्होंने कहा था कि तेजस्वी यादव की क्या पहचान है? वो नौंवी फेल आदमी है. क्रिकेट खेलने गए तो वहां पानी ढोते थे. लालू के लड़के हैं, इसलिए सब लोग जानते हैं.

राहुल गांधी के बारे में प्रशांत किशोर ने कहा था कि राजीव गांधी के लड़के हैं राहुल गांधी इसलिए वह कांग्रेस के बड़े नेता हैं. आपके बाबू जी की पार्टी है तो कोई भी नेता बन जाएगा. बाबूजी की दुकान है तो कोई भी जाकर बैठ जाएगा और मालिक हो जाएगा. इसमें आपकी योग्यता क्या है? प्रशांत के इस वार पर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने शुक्रवार को करारा पलटवार किया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रोहिणी आचार्य ने तल्ख लहजे में प्रशांत किशोर के लिए लिखा, "ये है कौन? इसको कोई पहचानता भी है?" रोहिणी आचार्य ने अपने पोस्ट में पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पवन वर्मा, सीएम नीतीश कुमार, राहुल गांधी, अभिषेक बनर्जी, जगन रेड्डी, स्टालिन का नाम लेते हुए प्रशांत किशोर का राजनीतिक पिता बता दिया.रोहिणी आचार्य ने यह भी कहा कि प्रशांत किशोर बीजेपी की दलाली करते हैं इसलिए मीडिया की कृपा दृष्टि बनी रहती है. 

Suggested News