बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"लालू यादव सठिया गए हैं", किडनी ट्रांसप्लांट के बाद दिमाग नहीं कर रहा काम, नीतीश के खास जदयू विधायक का आरजेडी पर बड़ा हमला

"लालू यादव सठिया गए हैं", किडनी ट्रांसप्लांट के बाद दिमाग नहीं कर रहा काम, नीतीश के खास जदयू विधायक का आरजेडी पर बड़ा हमला

BHAGALPUR: जनता दल यूनाइटेड के विवादित बयान देने वाले बड़बोले नेता गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने आज फिर एक विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने लालू यादव को कहा है कि उनका दिमाग सठिया गया है। वह किसी काम के लायक नहीं। वहीं राहुल गांधी को लेकर गोपालमंडल ने कहा कि उनको प्रधानमंत्री के रुप में कोई जनता पसंद नहीं करेगी। कई स्टेट के लोग नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री मान चुके हैं।

गोपाल मंडल ने कहा कि, पूरे हिंदुस्तान के लोगों को नीतीश कुमार ने संगठित किया है। उन्होंने मेहनत किया देश भर के जितने भी क्षत्रिय पार्टी थे सबको बुलाया कि भारतीय जनता पार्टी के विरोध मोदी के विरोध में काम करना है। किसी के कहने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर अधिकतर स्टेट के लोग यह मान लेंगे की नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनेंगे तो फिर राहुल गांधी कहां से प्रधानमंत्री बनेंगे।

 उन्होंने कहा कि, लालू यादव हंसाने का काम करते हैं। उनके बोलने से राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बन जाएंगे। राहुल गांधी के परिवार के लोग प्रधानमंत्री बनते आए हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि राहुल गांधी भी पीएम बन जाऐंगे। वहीं लालू यादव ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री मानने वाले सवाल पर गोपालमंडल ने कहा कि लालू यादव के कहने से नहीं हो जाएगा। उनका किडनी प्लांट हुआ है। उनका दिमाग सठिया गया है।

उन्होंन कहा कि, जब से उनकी किडनी बदली गई है। तब से वह दिमाग से पूर्ण रूपेण सठिया गए हैं। उनका दिमाग अब काम नहीं करता साथ ही उन्होंने  नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने की बात कही और राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर वह काफी गुस्से में आ गए उन्होंने कहा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। वहीं लाल यादव ने राहुल गांधी को बिहारी स्टाइल का मीट बनाने के टिप्स दिए यह सब लाल यादव का नाटकीय रूप है वह मजाकिया किस्म के व्यक्ति हैं, जब से उसका किडनी बदल गया है तब से वह पूर्ण रूपेण सठिया गए हैं।


Suggested News