बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव पर खूब भड़के बीजेपी वाले रामकृपाल, कहा- अपने स्वार्थ के लिए कर दिया था मुझे पार्टी से बाहर

लालू यादव पर खूब भड़के बीजेपी वाले रामकृपाल, कहा- अपने स्वार्थ के लिए कर दिया था मुझे पार्टी से बाहर

DELHI: लोकसभा में पाटलिपुत्रा सांसद रामकृपाल यादव ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला है. संसद में अपने स्पीच के दौरान रामकृपाल यादव ने कहा कि लालू यादव की पार्टी में मैंने अपनी पूरी जवानी लगा दी, अपने खून पसीने से पार्टी को खड़ा किया लेकिन लालू यादव ने अपने स्वार्थ के लिए एक मिनट में मुझे पार्टी ले निकाल दिया. मैं बीजेपी में बिल्कुल नया था फिर भी मुझे पार्टी ने मंत्री बना दिया यदि लालू यादव की पार्टी में रहता तो कभी भी मंत्री नहीं बनता.

दूध बेचने वाले को चाय बेचने वाले के बेटे ने बनाया मंत्री
सांसद रामकृपाल यादव ने संसद में भावुक होकर कहा कि मैं कभी भूल नहीं सकता जो पीएम ने मुझे सम्मान दिया है. पीएम मोदी ने दूध बेचने वाले के बेटे को मंत्री बना दिया और ये तभी हो सकता है जब गरीब का बेटा, चाय बेचने वाले का बेटा देश का प्रधानमंत्री हो. विपक्ष पर निशाना साधते हुए सांसद ने कहा कि मैं इन लोगों के रग रग से वाकिफ हूं. लंबे समय तक मैंने इनका साथ दिया मुझे सब पता है ये लोग अपने लिए जीते हैं सिर्फ सत्ता के लिए जीते हैं.

भारत के टुकड़े करने वालों के होंगे टुकड़े
सीएए के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर सांसद राम कृपाल यादव ने कहा कि कानूनी प्रावधान के तहत इसी संसद से सीएए देश में लागू हुआ है. विरोध के नाम पर देश में संविधान की धज्जिया उड़ाई जा रही है. लोगों को गुमराह किया जा रहा है. सबको पता है कि भारत वर्ष को आजाद हुए 70 वर्ष से अधिक हो गए हैं फिर आजाद मुल्क में किस बात की आजादी मांगी जा रही है. वोट बैंक के नाम पर देश में जो गंदी राजनीति हो रही है. मैं संसद में बता देना चाहता हूं कि जो देश के टुकड़े टुकड़े करने की सोच रहे हैं उनके अब टुकड़े होंगे.

देश में 4 पीएम को जनता ने डायरेक्ट चुना है
संघ की सोच को लेकर भी रामकृपाल यादव ने क्लीयर करते हुए कहा कि हकीकत तो यह है कि संघ देश को एकजुट करना चाहता है. विपक्ष बेवजह संघ को बदनाम वर्षों से करती आ रही है. इस देश में 4 ही पीएम को देश ने चुना है. एक थे नेहरू, दूसरे इंदिरा गांधी, तीसरे अटल बिहारी वाजपेयी और चौथे पीएम मोदी हैं जिन्हें देश की जनता ने चुना है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए सांसद ने कहा कि पेट में दर्द होने से कुछ नहीं होगा यकीन दिलाता हूं मोदीजी को देश फिर चुनेगा.   



Suggested News