बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटी रोहिणी आचार्य के चुनाव प्रचार के लिए छपरा पहुंचे लालू यादव, कार्यकर्त्ता सम्मेलन में हुए शामिल, रेल मंत्री रहते किये गए कामों की दिलाई याद

बेटी रोहिणी आचार्य के चुनाव प्रचार के लिए छपरा पहुंचे लालू यादव, कार्यकर्त्ता सम्मेलन में हुए शामिल, रेल मंत्री रहते किये गए कामों की दिलाई याद

CHAPRA : छपरा में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू यादव ने आज अपने पुराने दिनों को याद किया और कहा कि सारण के विकास में उनका अहम योगदान है। जबकि यहां के सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी ने सिर्फ झूठ बोला है। 

अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील करने पहुंचे लालू यादव ने कहा कि यहां के तमाम जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ताओं के आग्रह पर उन्होंने अपनी बेटी को यहां से चुनाव मैदान में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी ने यहां विकास के नाम पर कुछ भी नहीं किया। जो भी विकास के काम दिख रहे हैं वह उनके कार्यकाल में ही किए गए हैं। 

लालू यादव ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी ने छपरा में चीनी मिल खोलने का वादा किया था। लेकिन मिल नहीं खुला और खेतों में लगा किसानों का गन्ना बर्बाद हो गया। वहीँ लालू यादव ने कहा की रेलमंत्री मंत्री रहते उन्होंने छपरा के मढ़ौरा में रेल इंजन बनाने का कारखाना खोला। जिसके लिए जमीन खरीदा गया। इससे इलाके के लोग मालामाल हो गए। यहीं नहीं लालू यादव ने कहा की लोकनायक जयप्रकाश नारायण के नाम पर उन्होंने छपरा में यूनिवर्सिटी खोला, जो अभी चल रहा है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट 

Suggested News