लालू के सियासी टिप्स के बाद पूरा गदगद हैं तेजप्रताप , तेजस्वी भी इस बार हल्के में लेने की नहीं कर रहे गलती

लालू के सियासी टिप्स के बाद पूरा गदगद हैं तेजप्रताप , तेजस्वी भी इस बार हल्के में लेने की नहीं कर रहे गलती

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच सियासी ताप से दूर रहने वाले लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब फुल एक्टिव हो गए हैं. इस बार के विधानसभा चुनाव में तेजप्रताप यादव अपनी हैसियत के साथ-साथ पार्टी में अपनी पकड़ जताने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. 

लालू यादव ने दिया तेजप्रताप को सियासी मंत्र
लालू यादव से मुलाकात के बाद अब तेजप्रताप यादव पूरा एक्टिव दिख रहे हैं. पार्टी दफ्तर में भी तेजप्रताप यादव ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. इसके साथ-साथ तेजप्रताप अब तेजस्वी से भी लगातार संपर्क कर रहे हैं. बताने वाले बताते हैं कि पिछले लोकसभा चुनाव में तेजप्रताप के रवैये की वजह से पार्टी को काफी नुकसान हुआ था. लेकिन इस बार राजद चीफ लालू यादव बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं कि तेजप्रताप के किसी भी रवैया का नुकसान पार्टी को हो, इसलिए लालू यादव ने तेजप्रताप यादव को रांची बुलाकर सियासी मंत्र दे दिया है.


अपनी टीम के लिए सीट चाहते हैं तेजप्रताप
ऐसा कहा जा रहा है कि तेजप्रताप यादव अपनी टीम के लिए सीट की डिमांड कर रहे हैं.तेजप्रताप ने कहा है कि जमीन से जुड़े युवा छात्र नेताओं को वे विधान सभा चुनाव का टिकट दिलाएंगे. इसके लिए वे  राजद चीफ और पिता लालू प्रसाद यादव  से भी बात करेंगे. अब पार्टी नेतृत्‍व उनके दबाव के आगे कितना झुकता है यह तो समय ही बताएगा. बहरहाल परिवार में खासकर दोनों भाइयों तेज प्रताप यादव और तेजस्‍वी के बीच एकता का प्रदर्शन हो रहा है. तेजप्रताप यादव लगातार तेजस्वी से मुलाकात कर चुनावी रणनीति बनाने में लगे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि राजद सुप्रीमो ने तेजप्रताप को तेजस्वी के साथ मिलकर चुनावी अखाड़े में उतरने का टिप्स दिया है साथ ही उनकी मांगों का भी ख्याल रखने का आश्वासन दिया गया है. अब देखना है कि तेजप्रताप को तैयार हो रहे सियासी समीकरण में तेजस्वी कितना स्पेस दे पाते हैं?

Find Us on Facebook

Trending News