लंबे समय बाद करण जौहर सोशल मीडिया पर एक्टिव, सुशांत की मौत के बाद थे खामोश

लंबे समय बाद करण जौहर सोशल मीडिया पर एक्टिव, सुशांत की मौत के बाद थे खामोश

Desk: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने बीत गए हैं, लेकिन एक्टर के जाने का गम ना परिवार भूला है और ना ही उनके वो तमाम फैन्स जो उन्हें जी जान से चाहते हैं. सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर डिबेट छिड़ गई है. डायरेक्टर करण जौहर को तो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उन्हें लगातार नेपोटिज्म की वजह से आलोचना झेलनी पड़ रही है.

लगातार हो रही इस ट्रोलिंग की वजह से करण जौहर सोशल मीडिया से गायब हो गए थे. पहले तो उन्होंने ट्विटर पर कई लोगों को अनफॉलो कर दिया था, बाद में उन्होंने पोस्ट करना भी छोड़ दिया. लेकिन अब लंबे समय बाद करण जौहर सोशल मीडिया पर फिर एक्टिव हुए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है. करण ने तिरंगे की फोटो शेयर करते हुए लिखा है- उस महान देश को, उस महान कल्चर को और उस महान इतिहास को, सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद.

मालूम हो कि करण ने इससे पहले आखिरी पोस्ट जो शेयर की थी वो सुशांत सिंह राजपूत की याद में थी. उन्होंने सुशांत के जाने पर दुख जाहिर किया था और खुद को इस बात का दोषी भी माना था कि वे उनके साथ ज्यादा टच में नहीं थे. लेकिन सुशांत के फैन्स को करण की ना वो पोस्ट पसंद आई और ना ही उनका वो अंदाज.

बॉलीवुड के भी एक तबके ने करण जौहर को अपने निशाने पर लिया. कंगना रनौत ने लगातार करण को नेपोटिज्म का ब्रांड अंबैसडर बताया. वैसे करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर खड़े हुए सवालों पर एक बार भी रिएक्ट नहीं किया है. वे सोशल मीडिया पर चल रही किसी मुहिम के साथ भी नहीं जुड़े हुए हैं.


Find Us on Facebook

Trending News