बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AIIMS के लिए जमीन तो देना नहीं है...मंशा तो 300 करोड़ का मिट्टी घोटाला करने की है ! 'तेजस्वी' भी चाचा की तरह हैं आदतन झूठे, BJP का चाचा-भतीजा पर बड़ा प्रहार

AIIMS के लिए जमीन तो देना नहीं है...मंशा तो 300 करोड़ का मिट्टी घोटाला करने की है ! 'तेजस्वी' भी चाचा की तरह हैं आदतन झूठे, BJP का चाचा-भतीजा पर बड़ा प्रहार

PATNA: दरभंगा एम्स के मुद्दे पर खूब राजनीति हो रही है. इसको लेकर केंद्र और राज्य सरकार आमने-सामने है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख मंडाविया ने दरभंगा एम्स को लेकर बिहार सरकार को कटघरे में खड़ा किया तो बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने पलटवार किया. अब बिहार बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव को झूठा और धोखेबाज करार दिया है. 

 चाचा की तरह आदतन झूठे और जनता को धोखा देने में माहिर- जायसवाल 

भाजपा सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव भी अपने चाचा की तरह आदतन झूठे और जनता को धोखा देने में माहिर हैं । गलती उन्होंने यही कर दी कि एम्स दरभंगा को लेकर मनसुख मांडवीया को पत्र लिख दिया । मनसुख भाई ने भी तुरंत तत्कालीन स्वास्थ्य सचिव के पत्र के माध्यम से जवाब देकर बिहार सरकार की दरभंगा में एम्स नहीं खोलने की मंशा बिहार के जनता के सामने रख दिया।

मंशा मिट्टी घोटाला करने की है...

उन्होंने कहा कि 309 करोड़ रुपए जमीन की मिट्टी भराई के लिए दिए जा रहे हैं, जबकि बिहार में कहीं भी शहर से बाहर इस राशि में आराम से 100 एकड़ जमीन मिल सकती है । पर मंशा संजय झा के मजबूत बांधों की तरह यहां भी मिट्टी घोटाला करने की है। एम्स बनवाने की मंशा रहती तो 4 साल पहले हम लोग लगातार अनुरोध कर रहे थे कि डीएमसीएच के बाहर कहीं जमीन दीजिए, जिससे एक साथ दो मेडिकल कॉलेज रह सके।   तब नीतीश कुमार ने जबरदस्ती दरभंगा‌ मेडिकल कॉलेज में जमीन दिया था । दिल्ली से तो तेजस्वी यादव को जवाब तुरंत मिल गया। रक्सौल के लिए सत्ता में रहते हुए भी और आज भी मैं लगातार रक्सौल हवाई अड्डे के लिए पत्र नीतीश कुमार को लिख रहा हूं । जवाब एक ही मिलता है कि आपका पत्र मिल गया है अग्रतर कार्रवाई हो रही है। आज तक उन्होंने यह भी नहीं लिखा कि जब 250 करोड़ रुपए केंद्र, रक्सौल हवाई अड्डा के लिए देने को तैयार है तब इनको भूमि अधिग्रहण में क्या दिक्कत है।

Suggested News