पूर्व जिला परिषद् अध्यक्ष के बोर्ड लगे गाड़ी से शराब की बड़ी खेप बरामद, उत्पाद विभाग की टीम ने दो को किया गिरफ्तार

पूर्व जिला परिषद् अध्यक्ष के बोर्ड लगे गाड़ी से शराब की बड़ी खेप बरामद, उत्पाद विभाग की टीम ने दो को किया गिरफ्तार

CHHAPRA : उत्पाद विभाग की टीम ने भोजपुर के पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष के गाड़ी से 40 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है। बरामद शराब की कीमत बाजार में 4 लाख रूपये के आसपास बताई जा रही है। गाड़ी पर पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष भोजपुर का बोर्ड लगा हुआ था साथी साथ हैं। साथ ही पुलिस का भी बोर्ड लगा हुआ था। पूरे मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि शनिवार को उत्पाद विभाग की टीम जिसमें निरीक्षक अशोक कुमार, कुश कुमार, रवि कुमार और संजय चौधरी मशरक के एक चेक पोस्ट पर जांच कार्य में लगे थे। 

जांच कार्य के दौरान ही पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष भोजपुर के बोर्ड लगे गाड़ी पर उनकी नजर गई। गाड़ी को उन्होंने रुकवाने का प्रयास किया। लेकिन चालक भागने लगा। जिसे पीछा करते हुए अधिकारियों ने पकड़ लिया। गाड़ी की जांच की गई तो इसमें 8pm टेट्रा पैक के 30 कार्टून और एक अन्य शराब के ठेके 10 कार्टून विदेशी शराब लदे हुए थे। पुलिस यह देखकर हैरत में पड़ गई की गाड़ी पर पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष का तो बोर्ड लगा ही था। 

साथ ही साथ पुलिस का बोर्ड भी लगा हुआ था, जो जांच करने वाले अधिकारियों को चकमा देने के लिए था। फिर भी धंधेबाज बच नहीं पाए और इनमें से 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरा के रहने वाले अभिजीत सिंह और अभिनंदन ओझा बताए जाते हैं। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि सुमो गोल्ड बीआर जीरो3 पी ए 4347 गाड़ी को भी जप्त कर लिया गया है और गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News