लखीसराय में शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

लखीसराय में शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

LAKHISARAI : लखीसराय में कबैया थाना पुलिस ने एक बार फिर शराब की बड़ी खेप को बरामद किया है। गुप्त सूचना के आधार पर कबैया थाना पुलिस ने जमुई मोड़ के समीप कार्रवाई कर एक ट्रक को पकड़ा। जिसके बाद तलाशी के दौरान  कुल 113 कार्टन विदेशी शराब को बरामद किया गया। इस दौरान पुलिस ने चालक और उपचालक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार दोनों व्यक्ति अंतरराज्यीय शराब तस्कर हैं। 

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि झारखंड से शराब की खेप को मुंगेर ले जाया जा रहा था। ट्रक के अंदर तहखाना बनाकर भारी मात्रा में शराब को छुपाकर रखा गया था। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों व्यक्ति मुंगेर जिले के कासिमबाजार थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

इसके पहले एसटीएफ और कबैया थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस ने दो आर्म्स तस्कर को 18 अर्द्धनिर्मित हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। एसपी सुशील कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह बड़ी कार्रवाई हुई है। झारखंड के कोडरमा से अर्द्धनिर्मित हथियार को फाइनल टच देने के लिए मुंगेर ले जाया जा रहा था। इसी सूचना पर जेल मोड़ बायपास के पास टाटा एसीई गाड़ी को रोककर तलाशी ली गई तो उसमें एक बोरे में छिपाकर रखे गए कुल 18 अर्द्धनिर्मित पिस्टल को बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि इस दौरान दो अंतरराज्यीय आर्म्स तस्कर मो० जाहीर और मो० एजाज आलम उर्फ भोलु को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने कहा की गिरफ्तार एजाज पर पहले से आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं और यह फरार चल रहा था।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News