बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना हाईकोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल को विधि मंत्री ने दिया आश्वासन, सरकारी वकीलों के पैनल में इन लोगों को मिलेगा स्थान

पटना हाईकोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल को विधि मंत्री ने दिया आश्वासन, सरकारी वकीलों के पैनल में इन लोगों को मिलेगा स्थान

PATNA : राज्य के विधि मंत्री डॉ शमीम अहमद ने कहा है कि सरकारी वकीलों के पैनल में महिला के साथ ही सभी वर्गों को स्थान मिलेगा। विधि मंत्री अपने आवास पर पटना हाईकोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश चन्द्र वर्मा के नेतृत्व में वकीलों के एक प्रतिनिधिमंडल से मिलने के बाद यह आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि सभी जिलों एवं अनुमंडलों की अदालतों में वकीलों के बैठने के साथ ही आधुनिक लाइब्रेरी की सुविधा उपलब्ध कराने को लेकर वे पहले से ही प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट के वकीलों के बैठने के लिए बने शताब्दी भवन में जल्दी ही बिजली उपलब्ध करा दिया जाएगा।

बजट में वकीलों के लिए प्रावधान किए जाने के मुद्दे पर विधि मंत्री ने कहा कि वे बारे में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव से बात करेंगे। इसके पहले योगेश चन्द्र वर्मा के नेतृत्व में वकीलों का प्रतिनिधि मंडल विधि मंत्री से मिला और विभिन्न मांगों को लेकर अपना ज्ञापन सौंपा। विधि मंत्री ने कहा कि राज्य के वकीलों के बेहतरी के लिए जो भी संभव होगा किया जाएगा।

Suggested News