बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधान पार्षद ने पंचायत प्रतिनिधि को दी भद्दी-भद्दी गालियां और जान से मारने की धमकी ! पुलिस ने BDC मेंबर को उपलब्ध कराया रिवाल्वरधारी बॉडीगार्ड

विधान पार्षद ने पंचायत प्रतिनिधि को दी भद्दी-भद्दी गालियां और जान से मारने की धमकी ! पुलिस ने BDC मेंबर को उपलब्ध कराया रिवाल्वरधारी बॉडीगार्ड

PATNA: विधान पार्षद महेश्वर सिंह लगातार विवादों में घिरते जा रहे हैं. एक पंचायत प्रतिनिधि को फोन पर मां-बहन की भद्दी-भद्दी गाली देने का ऑडियो वायरल हुआ. वायरल ऑडियो में माननीय एक पंचायत पंचायत प्रतिनिधि को गंदी-गंदी गालियां और धमकी देते सुने गए. इसके बाद पीड़ित पंचायत समिति सदस्य ने मोतिहारी एसपी से जान की गुहार लगाई. एमएलसी की धमकी के बाद उक्त पंचायत प्रतिनिधि को पुलिस ने रिवाल्वरधारी बॉडीगार्ड उपलब्ध कराया है.  

माननीय ने एक प्रतिनिधि को दी भद्दी-भद्दी गालियां

विधान परिषद स्थानीय प्राधिकार की पूर्वी चंपारण सीट से निर्दलीय चुनाव जीते महेश्वर सिंह पर गंभीर आरोप लगे हैं. हरसिद्धी के एक पंचायत प्रतिनिधि सरफऱाज राय ने फोन पर गाली देने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगा एसपी से जान-माल की रक्षा की गुहार लगाई. बजाप्ता पंचायत प्रतिनिधि ने एक ऑडियो भी पुलिस को दिया है. जिसमें पीड़ित को धमकी दिया जा रहा,साथ ही गंदी-गंदी गाली देते सुना जा रहा. आरोप है कि दूसरी तरफ की आवाज विधान पार्षद महेश्वर सिंह की है. ऑडियो में जान से मारने की धमकी देते सुना जा रहा, साथ ही अपशब्दों की बौछार है. हालांकि न्यूज4नेशन गाली वाले ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. 

मोतिहारी पुलिस ने दिया बॉडीगार्ड

धमकी के बाद हरसिद्धी प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य सरफऱाज राय ने थाने में आवेदन दिया. थाने से कोई मदद नहीं मिलने के बाद पीड़ित प्रतिनिधि ने मोतिहारी एसपी से मुलाकात की और सुरक्षा देने की मांग की. पंचायत प्रतिनिधि ने एमएलसी महेश्वर सिंह पर सीधा आरोप लगाया. इसके बाद मोतिहारी एसपी ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. पीड़ित पक्ष के आवेदन और ऑडियो की जांच कराई जा रही है. संभावित खतरे के मद्देनजर मोतिहारी पुलिस ने पीड़ित पंचायत प्रतिनिधि सरफराज राय को एक रिवाल्वरधारी सरकारी बॉडीगार्ड दिया है. एक अंगरक्षक पंचायत प्रतिनिधि सरफऱाज राय के साथ चल रहा. हालांकि विधान पार्षद की तरफ से इस तरह की बात से इंकार किया जा रहा. एमएलसी गुट का दावा है कि यह सब बदनाम करने की साजिश है. 

Suggested News