बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास के डेहरी में रिहायशी मोहल्ले में घुसा तेंदुआ, लोगों में मचा हड़कंप, रेस्क्यू में जुटी वन विभाग की टीम

रोहतास के डेहरी में रिहायशी मोहल्ले में घुसा तेंदुआ, लोगों में मचा हड़कंप, रेस्क्यू में जुटी वन विभाग की टीम

SASARAM : रोहतास के डेहरी में जगजीवन कॉलेज के समीप रिहायशी मोहल्ला कहे जाने वाले लाला कॉलोनी में आज देर शाम एक तेंदुआ एक घर में घुस गया, जिस कारण मोहल्ले में अफरा- तफरी मच गई। बताया जाता है कि जंगल के इलाके से किसी तरह यह तेंदुआ मोहल्ले के ही रिटायर्ड शिक्षिका शशि प्रभा के घर में घुस गया। 

इसी बीच घर के लोगों ने किसी तरह तेंदुए को एक कमरे में बंद कर दिया तथा स्थानीय पुलिस व वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। वही मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारी तेंदुआ को रेस्कयू करने के प्रयास में जुटे हैं। लेकिन स्थानीय लोगो मे दहशत का माहौल कायम है। 

लोगो के बीच चर्चा है कि आखिर तेंदुआ आया कैसे? मोहल्ले के लोगों ने बताया कि ठंड के कारण शाम होते ही लोग अपने अपने घरों में थे। तभी मोहल्ले में तेंदुआ आया... तेंदुआ आया... का शोर मचा, तो वह लोग घर से बाहर निकले और स्थानीय पुलिस तथा वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। 

फिलहाल मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारी तेंदुए को रेस्क्यू करने में लगे हैं। बता दे के आसपास कोई पहाड़ी तथा जंगली क्षेत्र नहीं है।  लेकिन कुछ किलोमीटर की दूरी पर कैमूर की पहाड़ी तथा जंगल है। साथ ही सोन नदी का किनारा है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि तेंदुआ भटकते हुए इधर पहुंच गया हो। 

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News