बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा पहुंचे पटना, स्वागत के बाद गिरिराज ने कांग्रेस पर किया हमला,कहा-ओबीसी पर नौटंकी करना छोड़ दे कांग्रेस

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा पहुंचे पटना, स्वागत के बाद गिरिराज ने कांग्रेस पर किया हमला,कहा-ओबीसी पर नौटंकी करना छोड़ दे कांग्रेस

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर केंद्रीयमंत्री गिरिराज सिंह ने मनोज  सिंहा का स्वागत किया. एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर करारा हमला करते हुए कहा कि ओबीसी पर कांग्रेस राजनीति कर रही है.उन्होंने प्रश्न करते हुए कहा कि नेहरु, राहुल से पूछिए कि इतने दिनों तक सत्ता में रहने के बाद भी उन्होंने इतने दिनों तक चिंता क्यों नहीं की. उन्होंने ओबीसी को क्यों नहीं मान्यता दी. गिरिराज ने कहा कि ओबीसी को संविधान में मान्यता क्यों नहीं दिया. उन्होंने कहा कि ये काम नरेंद्र मोदी ने किया है. कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा कि कांग्रेस नौटंकी करना छोड़ दे. 

एयरपोर्ट पर  जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा का भव्य स्वागत किया गया.ढ़ोल नगारों के साथ उनका स्वागत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने किया.

शनिवार को बड़हिया में होंगे. इनके आगमन को लेकर भव्य तैयारियां की गई है. नगर परिषद क्षेत्र में कुल 11 तोरणद्वार बनाये गए हैं. जर्जर रास्तों का नवीनीकरण कार्य किया जा रहा है. भाजपा नेता रामशोभा सिंह ने कहा कि तय कार्यक्रम के अनुरूप सिन्हा शनिवार की दोपहर बाद बड़हिया में होंगें.  माता वैष्णो देवी धाम अर्थात जम्मू के उपराज्यपाल रहते हुए यह पहला मौका होगा कि वे मां वैष्णवी के ही बाला स्वरूप मां बाला त्रिपुर सुंदरी के दरबार मे पूजा अर्चना करने पहुंचेंगे. मनोज सिंहा के स्वागत में  सिन्हा के करीबी मित्र सह केंद्रीय ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह उपस्थित रहेंगे.  मां बाला के पूजा अर्चना बाद उनका भव्य स्वागत अभिनंदन कार्यक्रम मंदिर के ही समीप स्थित श्रीधर सेवाश्रम परिसर में किया जाएगा.  जिसके लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं. 

स्वागत अभिनंदन बाद वे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के आवास पर जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा  विश्राम और संवाद करेंगे. इसके बाद वे  सड़क मार्ग से रास्ते पटना के लिए प्रस्थान करेंगे. बता दें सिन्हा का यह आगमन गैर राजनीतिक कार्यक्रम है. वे बरबस मां बाला के दर्शन पूजन के लिए बड़हिया पहुंच रहे हैं. जिनके आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने अभिनंदन मंच के साथ भव्य स्वागत की तैयारियों की हैं.

Suggested News