BIHAR NEWS : वाटर पार्क में महिलाओं से लाइफ गार्ड ने की छेड़खानी, विरोध करने पर परिजनों के साथ की मारपीट

BIHAR NEWS : वाटर पार्क में महिलाओं से लाइफ गार्ड ने की छेड़खानी, विरोध करने पर परिजनों के साथ की मारपीट

GAYA : जिले के बोधगया के बसाढ़ी गांव में स्थित सेठ छमाछम वाटर पार्क में शनिवार की दोपहर पानी का लुत्फ उठा रही महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। महिलाओं के साथ छेड़छाड़ को लेकर पुरुषों व लाइफ गार्ड के साथ जमकर मारपीट हुई है। पर्यटकों को लाइफ गार्ड़स की टीम व उनके अन्य साथियों ने वाटर पार्क के अंदर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। इस घटना में दो लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। उन्हें एंबुलेंस से इलाज के लिए भेजा गया है। 


महिलाओं का आरोप है कि लाइफ गार्ड वाले उन्हें पानी से बाहर निकालने के बहाने संवेदनशील जगहों को पकड़-धकड़ रहे थे। इस बात का जब उनके पतियों व देवरों ने विरोध किया तो वे मारपीट पर उतारु हो गए। यह घटना पड़ोसी राज्य यूपी के गाजीपुर और पड़ोसी जिला औरंगाबाद से आए पर्यटकों के साथ हुई है। पर्यटकों ने इमरजेंसी 112 को फोन कर बुला लिया। वहीं पुलिस के पहुंचते ही वाटर पार्क के सभी गार्ड मौके से फरार हो गए हैं।

वहीं सेठ छमाछम वाटर पार्क के कस्ट्यूम हेड विजय कुमार ने कहा की पर्यटकों ने उनके गार्ड के साथ मारपीट की है। हमारे लाइफ गार्ड उन्हें तरीके से पानी में खेलने की बात कह रहे थे। लेकिन वे नहीं मान रहे थे। गार्ड द्वारा मना किए जाने से नाराज लोगों ने गार्ड के साथ मारपीट की है।

पर्यटक रोहित और अनिकेत ने बताया कि वे अपने घर की महिलाओं और बेटियों के साथ वाटर पार्क में नहा रहे थे। पानी से निकाले जाने के दौरान लाइफ गार्ड पवन उनके घर की महिलाओं के साथ बदतमीजी करने लगा। इस पर महिलाओं ने पुरुषों को इस बात की जानकारी दी। पुरुषों ने जब पवन को समझाना चाहा तो वह उलटा भड़क गया। पर्यटकों के साथ उलझ पड़ा। पवन के साथ में कई गार्ड मौके पर आ गए और कस्टमरों के साथ मारपीट करने लगे। दोनों पक्षों के बीच जमकर और काफी देर तक मारपीट होती रही। इस बीच पर्यटक रोहित ने 112 को सूचना दी। जिसके बाद सभी गार्ड मौके से फरार हो गए।  

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News