बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में टूटकर गिरा निजी अस्पताल का लिफ्ट, परिजनों के देखने आये आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

मोतिहारी में टूटकर गिरा निजी अस्पताल का लिफ्ट, परिजनों के देखने आये आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

MOTIHARI : मोतिहारी में एक निजी हाॅस्पिटल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई। जब अचानक भरभराकर नर्सिंग होम का लिफ्ट गिर गया। इस घटना में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। जख्मी में एक परिवार के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिसमें एक व्यक्ति की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। जबकि दो महिला का पैर टूट गया है। उसके अलावा एक और परिवार के दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं जिनमें एक छोटी बच्ची का पैर टूट गया है। उसके अलावा एक व्यक्ति का सर में काफी चोटें आई  है। इन सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया । लेकिन एक व्यक्ति की स्थिति नाजुक देख डॉक्टर ने उसे प्राथमिक इलाज कर रेफर कर दिया। 

बता दें की घटना शहर के नगर थाना के सामने स्थित रानी हाॅस्पिटल की है। जिसमें इलाजरत मरीज को देखने परिजन गए थे। उन परिजनों का मरीज हाॅस्पिटल के उपर तल्ला पर भर्ती था। जिसको देंखने के लिए लोग लिफ्ट में सवार हुए। जब लिफ्ट ऊपर की ओर जाने लगा। तभी जोर की आवाज हुई और उपर से धड़ाम से लिफ्ट नीचे की ओर भरभराकर गिर गया। जिसमें लिफ्ट में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घटना के बाद हाॅस्पिटल में कुछ देर के लिये अफरातफरी मच गया। इस बीच लिफ्ट में सवार सभी को किसी तरह से बाहर निकाला गया। वही घायल 4 लोगों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिसमे एक बच्ची का इलाज किसी निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। घायलों में बेदामी देवी , रानी देवी , ऋषभ राज व् मोहन प्रसाद के अलावा दो अन्य लोग शामिल  है। इधर इस मामले में जख्मी मोहन प्रसाद के तरफ़ से हाॅस्पिटल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाते हुए नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। 

हालांकि की दूसरी ओर हाॅस्पिटल के कर्मियों का कहना है कि लिफ्ट में ज्यादा लोग सवार हो गए थे। इस लिए यह घटना घटित हुई है। हालांकि जब हाॅस्पिटल के डॉ. संजीव रंजन से इस घटना के संबंध मिडिया कर्मी ने बयान लेने का प्रयास किया पर वह मिडिया से बात करना मुनासिब नहीं समझे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News