नवादा में आकाशीय बिजली का कहर, 2 की मौत 3 झुलसे

नवादा में आकाशीय बिजली का कहर, 2 की मौत 3 झुलसे

NAWADA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां अभी आकाशीय बिजली से 2 लोगों की मौत हो गई है वहीं 3 लोग झुलस गए है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के कौवाकोल प्रखंड के पाली गांव में अचानक तेजी से बादल गरजा और कड़कड़ाते हुए बिजली गिरी। जबतक लोग कुछ समझ पाते उसकी चपेट में पांच लोग आ गए। 

इस घटना में जहां 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 लोग झुलस गए। घायल तीनों लोगो को आनन-फानन में पीएचसी ले जाया गया, जहां हालत को गंभीर देखते हुए तीनों को नवादा रेफर कर दिया गया। घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है।

घटना में जिन लोगों की मौत हुई है उनमें  भागीरथ महतो का पुत्र जितेंद्र महतो, व राम प्रसाद रविदास का पुत्र गांधी रविदास शामिल  हैं। वहीं  कुलदीप रविदास का पुत्र जितेंद्र कुमार,उमेश चौधरी का पुत्र सतोष कुमार, बासु चौधरी का पुत्र कमलेश कुमार गंभीर रुप से घायल है। 

जिला परिषद पति संजय कुमार ने बताया कि पाली गांव में पांच युवक हल्की-हल्की बूंदे हो रही थी उसी दौरान बच्चों ने एक पेड़ के नीचे छुप गए अचानक बरसात होने से घटनास्थल पर ही 2 लोगों की मौत हो गई 3 लोगों को नवादा अस्पताल में भर्ती कराया गया है तीनों खतरे से बाहर है। 

  

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News