बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहरीली शराब से 44 लोगों की जान लेनेवाला लाइनर गिरफ्तार, पुलिस को बताया कैसे पहुंची शराब की खेप

जहरीली शराब से 44 लोगों की जान लेनेवाला लाइनर गिरफ्तार, पुलिस को बताया कैसे पहुंची शराब की खेप

MOTIHARI : मोतिहारी में विगत दिनों जहरीली शराब ने अबतक 44 लोगों की जान ले ली तो वहीं एक दर्जन से अधिक लोगो की आँख की रोशनी छीन ली। जिसमें पुलिस ने अबतक सैकड़ों शराब तस्करों को जेल में डाला गया है। वहीं शराब के सप्लायर की तलाश की जा रही थी।  बीते सोमवार को मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र को गुप्त सूचना मिली थी कि जहरीली शराब सप्लायर का लाइनर कोटवा थाना क्षेत्र में छुपा है। एसपी के निर्देश पर तुरकौलिया ,कोटवा सहित थाना पुलिस  ने छपेमारी कर दो लाइनर को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार लाइनर ने पुलिस के समक्ष चौकाने वाला राज खोला है।लाइनर ने बताया है कि जहरीली शराब की खेप ट्रांसपोर्ट से मंगवायी गयी थी ।पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

बताया गया कि गिरफ्तार शराब माफिया पर आधा दर्जन से अधिक शराब तस्करी का कांड दर्ज है। गिरफ्तार लाइनर की पहचान कोटवा थाना के दीपाऊ के अजय यादव व लालन यादव के रूप में की गई है । लाइनर ने पुलिस को बताया कि जिला के एक ट्रांसपोर्ट से जहरीली शराब की खेप तुरकोलिया पहुची थी। तुरकोलिया के जयसिंहपुर से शराब का खेप हरसिद्धि,सूगैली व पहाडपुर पहुंची थी । पुलिस व उत्पाद विभाग गिरफ्तार लाइनर की निशानदेही पर कार्रवाई में जुटी है।

बता दें कि जहरीली शराब से जिला में मरने वाले कि संख्या 44 पहुचने पर मोतिहारी एसपी ने  5 थानेदार,2 एएलटीएफ ,9 चैकीदार को निलंबित कर दिया था।वही मोतिहारी डीएम ने उत्पाद विभाग के एक दर्जन अधिकारियों से स्पष्टीकरण की मांग की थी ।लेकिन दो सप्ताह बाद भी उत्पाद विभाग के अधिकारियों पर करवाई नही होना चर्चा का विषय बना हुआ है। चर्चा है कि सिर्फ स्पष्टीकरण मांग करवाई की फाइल डंप ही गया क्या ?

Suggested News