पटना में पुलिस थाने से चंद कदमों की दूरी पर चल रहा था शराब का कारोबार, पता चला तो पुलिस के उड़े होश, आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना में पुलिस थाने से चंद कदमों की दूरी पर चल रहा था शराब का कारोबार, पता चला तो पुलिस के उड़े होश, आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना. शराबबंदी वाले बिहार में शराब का काला कारोबार लगातार फलता फूलता नजर आ रहा है. हालांकि इस पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. बावजूद इसके पटना सहित अन्य जिलों में शराब की तस्करी हो रही है. ताजा मामला पटना के बुद्धा कोनी थाना क्षेत्र का है. यहां थाने के महज चंद कदम की दूरी पर ही शराब का काला खेल का उजागर हुआ है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो शराब तस्करी में संलिप्त था. पुलिस के अनुसार आरोपी चोरी की वारदात को अंजम दिया करता था.

शराब तस्करी की सूचना मिली तो बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने एक चोर को धर दबोचा है, जो शराब के काले धंधे के साथ साथ चोरी की घटनाओं को लंबे समय से अंजाम दे रहा था. दरअसल शुक्रवार की सुबह बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस ने महज चंद कदम की दूरी पर छापेमारी कर एक शातिर चोर को धर दबोचा है. संजीत उर्फ अंधरा बीते वर्ष 2012 से चोरी की घटना में शक्रिय था और शराबबंदी में शराब तस्करी के कारोबरा में भी संलिप्त था.

हालांकि पुलिस सूत्रों की माने तो शातिर चोर संजीत उर्फ अंधरा चोरी के बाद अय्याशी के लिए अपने कर से कोलकाता चला जाता था और मामला ठंडा होते ही घटनाओ को अंजाम देने के लिए वापस पटना के रुख करता था. फिलहाल पुलिस शातिर चोर गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले में और भी आरोपी की तलाश कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News