बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पानी के गोदाम में शराब माफिया ने बना रखा था अपना ठिकाना, छापेमारी में मात्रा में लाखों की अंग्रेजी शराब बरामद माफिया

पानी के गोदाम में शराब माफिया ने बना रखा था अपना ठिकाना,  छापेमारी में मात्रा में लाखों की अंग्रेजी शराब बरामद माफिया

PATNA : वैसे तो बिहार में पिछले कई सालों से शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन शराब बंदी कानून के आर में भी बिहार में शराब का कारोबार अवैध रूप से चल रहा है लेकिन पुलिस प्रशासन इसके विरुद्ध कार्रवाई भी कर रही है लेकिन शराब माफिया का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है ताजा मामला पटना के बिहटा के नेउरा ओपी थानाक्षेत्र का है। 

जहां बुधवार की शाम नेउरा थानाक्षेत्र के भगवतीपुर- बसौढा गांव के बीच में स्थित एक मिनरल वाटर कंपनी के गोदाम से नेउरा थाना प्रभारी अर्चना सिन्हा ने भाड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है।हालाकी पुलिस को चकमा देकर कारोबारी और माफिया भाग निकलने में सफल हो गया।पुलिस शराब को जप्त कर गिनती शुरू करते हुए कारोबारी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा के नेउरा थानाप्रभारी अर्चना सिन्हा को गुप्त सूचना मिली की भगवतीपुर बसौढा गांव स्थित एक पानी मिलर वाटर के गोडाउन में अंग्रेजी शराब की खेप छुपाई गई है जिसके बाद पुलिस टीम के साथ पहुंची नेउरा थानाध्यक्ष ने छापेमारी शुरू की जहां गोडाउन खुलते ही पुलिस की भी आंखें खुली की खुली रह गई। 

जहां पानी की जार और बोतल होनी चाहिए थी वहां पर अंग्रेजी शराब की खेप और शराब की बोतल भरी हुई थी। इधर पुलिस की भनक लगते ही शराब कारोबारी मौके से फरार हो गया है। हालाकी पुलिस ने सभी शराब को जब्त कर गोडाउन को सील कर दिया है और शराब की गिनती शुरू हो चुकी है। लिखे जाने तक शराब की गिनती नेउरा थाना में की जा रही थी।हालांकि बाजार में इसकी कीमत लगभग 5 से 10 लख रुपए बताई जा रही है।

वहीं इस संबंध में नेउरा थानाध्यक्ष अर्चना सिन्हा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर भगवतीपुर बसौढा गांव स्थित एक मिलर वाटर के गोडाउन से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है जो अलग अलग कंपनी की है फिलहाल शराब को जब्त किया गया है और गोडाउन को सील किया गया है शराब की गिनती की जा रही है और गोडाउन के मालिक और शराब कारोबारी  का पता लगाया जा रहा है।

Suggested News