बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस को देख भाग रहे बाइकसवार शराब तस्कर दीवार से टकराए, एक की मौत दूसरा घायल, पुलिस ने बाइक पर रखी करीब 22 लीटर शराब को किया बरामद

पुलिस को देख भाग रहे बाइकसवार शराब तस्कर दीवार से टकराए, एक की मौत दूसरा घायल,  पुलिस ने बाइक पर रखी करीब 22 लीटर शराब को किया बरामद

गोपालगंज : कटेया थाना क्षेत्र के पंचदेवरी बाजार के समीप पुलिस की टीम शनिवार की सुबह वाहन जांच कर रही थी. इसी बीच पुलिस की टीम को देखकर एक बाइक पर सवार दो शराब तस्कर भागने लगे. भागने पर  पुलिस ने पीछा करना शुरू कर दिया. घबड़ाए बाइक सवार शराब तस्कर दीवार से जाकर टकरा गया.  इस दौरान दोनों धंधेबाज जख्मी हो गए. वहीं, उनके पास से पुलिस ने करीब 22 लीटर शराब बरामद करने के साथ ही दोनों को जख्मी हालत में थाने ले आई. जिसके बाद दोनों आरोपित की तबीयत बिगड़ने के बाद पुलिस दोनों को कटेया पीएचसी में इलाज के लिए लेकर पुलिस पहुंची.  यहां एक शराब तस्कर की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तमकुही थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव निवासी पंकज कुशवाहा और दुखी मिश्रा निवासी राजन कुशवाहा शराब की खेप लेकर यूपी से कटेया की तरफ जा रहे थे. इसी बीच पंचदेवरी बाजार के समीप पुलिस ने वाहन जांच के दौरान शनिवार की सुबह एक बाइक पर सवार दो युवकों को संदिग्ध हालत में देखकर रोकने का इशारा किया. शराब लिए दोनों शराब तस्कर भागने लगे.  इस दौरान पुलिस ने पीछा करना शुरू कर दिया. 

वहीं, पुलिस को देखकर भाग रहे शराब धंधेबाज एक दीवार से जाकर टकरा गए. इस हादसे में दोनों शराब तस्कर जख्मी हो गए. वहीं, पुलिस एक बाइक को जब्त करने के साथ ही करीब 22 लीटर शराब को बरामद कर लिया.

 पुलिस दोनों जख्मी शराब तस्कर को इलाज के लिए कटेया थाना लेकर पहुंची. यहां एक शराब तस्कर की तबीयत बिगड़ने के बाद पुलिस उसे आनन फानन में कटेया पीएचसी में लेकर पहुंची,जहां इलाज के दौरान शराब तस्कर पंकज कुशवाहा की मौत हो गई. मृतक शराब तस्कर के स्वजन यूपी से कटेया पीएचसी में पहुंचे हुए हैं.


Suggested News