बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में पुलिस को देखकर भाग रहे बाइक सवार शराब तस्कर पेड़ से टकराए, मौके से हुए फरार, पुलिस ने भारी मात्रा में शराब किया बरामद

बेतिया में पुलिस को देखकर भाग रहे बाइक सवार शराब तस्कर पेड़ से टकराए, मौके से हुए फरार, पुलिस ने भारी मात्रा में शराब किया बरामद

BETTIAH : पश्चिमी चम्पारण के मझौलिया थाना क्षेत्र में शराब के खिलाफ पुलिस कप्तान के निर्देश पर छापेमारी अभियान लगातार जारी है। मझौलिया थानाध्यक्ष अभय कुमार के नेतृत्व में एस ड्राइव के दौरान की गई गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी में 266 पीस नेपाली देशी शराब के साथ एक बाइक जप्त किया गया है। 

उन्होंने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर धोकराहा और भलुही के बीच पुल के समीप पुलिस देख बाइक सवार शराब तस्कर बाइक पर रखे नेपाली शराब के साथ अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गये। जब तक पुलिस पहुंचती अंधेरे का लाभ उठाकर दोनों शराब तस्कर भागने में सफल रहे। लेकिन पुलिस ने बोरे में लदे नेपाली शराब एवं बाइक को जप्त कर लिया। 

थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि उक्त बोरे में 300 एम एल का 220 पीस नेपाली कस्तूरी शराब और 300 एम एल का 46 पीस एम्बिशन रशियन फ्लेवर शराब दोनों कुल लगभग 80 लीटर के साथ उजले रंग का अपाची बाइक जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर बी आर 22 ए जी 5369 है।

रजिस्ट्रेशन के आधार पर बाइक स्वामी सहित दोनों शराब तस्करों के पहचान में पुलिस जुट गई है। बहुत जल्द तस्कर सहित वाहन मालिक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News