शराब तस्करी करने वाला सरपंच गिरफ्तार, पटना में लाल पानी की बड़ी खेप के साथ धराया

शराब तस्करी करने वाला सरपंच गिरफ्तार, पटना में लाल पानी की बड़ी खेप के साथ धराया

पटना. शराबबंदी वाले बिहार में लाल पानी का अबैध कारोबार जारी है. तस्कर शराब की खेप को राजधानी में बिना रोक टोक वाहनों से ला रहे हैं. नगर निकाय के चुनावी माहौल के बीच अवैध शराब का करोबार तस्करो के लिए काफी फ्रॉफिट का समय होता है. तस्कर अवैध शराब के खेल से चुनाव को प्रभावित करते है. ताजा मामला पटना का है जहाँ थानों की पुलिसिया कार्रवाई में कंकड़बाग थाना इलाके के पोस्टल पार्क से दरभंगा के कुशेश्वर स्थान के सरपंच को 70 बोतल अवैध विदेशी शराब की खेप के साथ गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार कंकड़बाग और पत्रकार नगर थाने की पुलिस की ज्वाइंट ऑपरेशन में गुप्त सूचना के आधार पर पोस्टलपार्क इलाके के मकान में छापेमारी की. यहां एक सरपंच और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया गया है. उनकी गाड़ी पर दरभंगा के कुशेश्वर सरपंच का स्टिकर लगा लग्जरी चार चक्का वाहन भी बरामद किया गया है.

दरअसल अवैध शराब तस्कर सरपंच पत्रकार नगर थाने की पुलिस की जिप्सी को देख 90 फिट इलाके से तेजी से भगा. संदेह के आधार पर पुलिस ने उसका पीछा करते हुए कंकड़बाग की पुलिस की मदद ली. तस्कर को पोस्टलपार्क इलाके से धर लिया गया. सूत्रों के अनुसार पुलिस की तलाशी में सरपंच के पास से एक लाल डायरी बरामद हुआ है जिसमें अवैध शराब के धंधे का लेनदेन दर्ज है. फिलहाल पुलिस दोनों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है.



Find Us on Facebook

Trending News