बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में शराब कारोबारियों ने की पुलिसकर्मियों को रौंदने की कोशिश, बाल बाल बची जान

वैशाली में शराब कारोबारियों ने की पुलिसकर्मियों को रौंदने की कोशिश, बाल बाल बची जान

VAISHALI : जिले के सहदेई ओपी क्षेत्र में शराब पकड़ने के दौरान ओपी अध्यक्ष के साथ एक पुलिस पदाधिकारी बाल बाल बच गए हैं। दरअसल शराब तस्करी की सूचना मिलने के बाद ओपी अध्यक्ष ने एक टीम बनाकर गाड़ी को पकड़ने की कोशिश की। 

लेकिन पकड़ने के दौरान चालक ने गाड़ी से पुलिसकर्मी को रौंदने का कोशिश किया। जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और गड्ढे में जा गिरी। बाद में पुलिसकर्मी ने जेसीबी के मदद से गाड़ी को बाहर निकाला। वही गाड़ी के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हालाँकि गाड़ी में सवार एक व्यक्ति भागने में सफल रहा। वही घटना की सूचना पाकर महनार एसपी ने थाना पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। 

घटना में हलकी-फुलकी चोट पुलिसकर्मी को भी लगी है। जबकि जांच के बाद गाड़ी से देसी शराब 200 लीटर पुलिस ने बरामद किया है। वहीं एसपी ने बताया की गाड़ी ड्राइवर का एक दोस्त है। उसी का यह गाड़ी हो सकता है। गाड़ी पर प्रेस लिखा हुआ है। जिसकी आड़ में शराब का कारोबार चल रहा था। 

उन्होंने कहा की पुलिस सभी बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है। जो भी मामले में सामने आएंगे उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तार युवक की पहचान महनार थाना क्षेत्र के साहू मुहल्ला निवासी अयोध्या साह के पुत्र अरुण कुमार के रूप में हुई है। 

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट 

Suggested News