बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में शराब कारोबारियों ने कब्रिस्तान को बनाया ठिकाना, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बेगूसराय में शराब कारोबारियों ने कब्रिस्तान को बनाया ठिकाना, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : शराबबंदी वाले बिहार के बेगूसराय से एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है। जिसे देखकर आप सोचने को मजबूर हो जाएंगे की क्या अब मुर्दे भी शराब पीने लगे है। लेकिन सच्चाई इसके ठीक विपरीत है। क्योंकि शराब माफियाओं ने अब शराब छुपाने के लिए कब्रिस्तान जैसी जगहों को अपना ठिकाना बनाया है। मामला सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल वार्ड 2 की बताई जा रही है। 


बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम खेलने के दौरान बच्चों ने कब्रिस्तान में कई डब्बे को देखा और जब नजदीक जाकर उसे देखा तो उसमें देसी शराब भरी हुई थी। उसके बाद कानों कान यह खबर पूरे इलाके में फैल गई और बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। इसकी सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा डायल 112 की टीम को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

बच्चों ने आरोप लगाया है कि सुरेश चौधरी नामक व्यक्ति कब्रिस्तान में शराब छुपा रहा था और जब बच्चों ने देख लिया तब सुरेश चौधरी ने बच्चों को पैसे का प्रलोभन देकर अपनी तरफ मिलने की कोशिश की। 

लेकिन जब बच्चे नहीं माने तो सुरेश चौधरी ने धमकी देते हुए कहा कि जिसको कहना है कह दो। तत्पश्चात बच्चों के द्वारा इसकी सूचना अपने अभिभावकों को दी गई। फिर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शराब को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News