बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कद्दू और भिंडी की बोरियों के नीचे छिपा कर शराब की हो रही थी तस्करी, पिकअप के दो तस्कर गिरफ्तार

कद्दू और भिंडी की बोरियों के नीचे छिपा कर शराब की हो रही थी तस्करी, पिकअप के दो तस्कर गिरफ्तार

JAMUI :: शराबबंदी वाले बिहार में शराब तस्कर नए नए हथकंडे अपनाते नजर आते है। ऐसा ही मामला जमुई के सिकंदरा प्रखंड से सामने आ रही है। जहां सब्जी लदे पिकअप वाहन से 58 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सिकंदरा के थाना प्रभारी चंदन कुमार को कल रात  गुप्त सूचना मिली थी एक पिकअप वाहन से शराब की खेप सिकंदरा नवादा रोड से गुजरने वाली है। जिसको लेकर थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने अपने जवानों को सभी मुख्य सड़कों पर तैनात कर दिया था। शराब लदी पिकअप पुलिस को देखते ही गाड़ी तेज गति से भागने का प्रयास करने लगा। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद सिकंदरा पुलिस ने चौड़ीहा गांव के समीप पिकअप वाहन को पकड़ लिया। वाहन की जांच के बाद शराब की कई पेटियां बरामद की गई। मौके से गाड़ी के चालक और हेल्पर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि पिकअप पर भिंडी और कद्दू के बोरे के नीचे रॉयल स्टैग, रॉयल चैलेंज और इंपीरियल ब्लू की 58 पेटियां मौजूद थी। जिसको सिकंदरा पुलिस ने जब्त कर लिया है और जांच में जुट गई है। थानाप्रभारी चंदन कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कारवाई की गई है। साथ ही शराब की खेप कहां से आ रही थी और और कहां सप्लाई की जा रही थी, इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही इसमें शामिल लोगो पर कड़ी कारवाई की जायेगी।

रिपोर्ट - सुमित सिंह

Suggested News