भागलपुर में ट्रक पर लोड शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने चालक और खलासी को किया गिरफ्तार

भागलपुर में ट्रक पर लोड शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने चालक और खलासी को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। हालाँकि इसकी धड़ पकड़ की ज़िम्मेवारी बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग को दी गयी है। इसी कड़ी में जिले में भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है। 


दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की भारी मात्रा में झारखंड की ओर से शराब लाई जा रही है। जिसके बाद चेकिंग के दौरान जगदीशपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस की ओर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है। पुलिस ने 1691 कार्टून से भरे शराब के ट्रक को बरामद किया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक शराब के ऊपर पूरा घर का सामान लोड था। फ्रिज और गोदरेज से भरे ट्रक के ऊपर रख कर पूरे शराब को ढँक दिया था, जिसके बाद चेकिंग के दौरान शक के आधार पर उसे सन्हौला मोड़ पर उसे रोका गया। उसके बाद चेकिंग के दौरान ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है। 

पुलिस के द्वारा शराब की बोतलों की गिनती की गई। वही तकरीबन 1691 लीटर शराब को बरामद किया गया है। साथ ही ट्रक के ड्राईवर कैलाश चंद्र कीव और खलासी पारस राव को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ करने में जुटी है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News