लोजपा ने मंत्री विजेन्द्र यादव से मांगा इस्तीफा,कहा- कर्पूरी ठाकुर के अपमान के बाद एक मिनट भी मंत्री बने रहने का हक नहीं

लोजपा ने मंत्री विजेन्द्र यादव से मांगा इस्तीफा,कहा- कर्पूरी ठाकुर के अपमान के बाद एक मिनट भी मंत्री बने रहने का हक नहीं

PATNA : बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के साथ ही एनडीए में मचा बवाल अब खुलकर सबके सामने आ गया है. एलजेपी चीफ चिराग पासवान का कई दिनों सीएम नीतीश के खिलाफ चल रहे बागी तेवर अब पार्टी स्तर पर उतर आया है. एलजेपी और जदयू के नेता खुलकर आमने-सामने आ गए हैं.

नीतीश के मंत्री पर LJP का अटैक

लोजपा ने इस बार नीतीश कुमार के मंत्री पर अटैक किया है. लोजपा ने कर्पुरी ठाकुर के जरिए मंत्री बिजेन्द्र यादव पर जोरदार हमला किया है. लोजपा संसदीय बोर्ड़ के सदस्य सह प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार के मंत्री ने कर्पुरी ठाकुर का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि बिजेन्द्र यादव ने कर्पुरी ठाकुर के बेटे रामनाथ ठाकुर के बेटे के संघर्ष को मंत्री ने नाकाफी बताकर अपमान किया है. लोजपा ने मांग की है कर्पुरी ठाकुर का अपमान करने वाले को एक मिनट भी मंत्री के पद पर रहने का हक नहीं है.

गौरतलब है कि मंत्री बिजेन्द्र यादव ने एक बयान में कहा था कि जैसे कर्पुरी ठाकुर के बेटे उनके जैसे नहीं कर पाए वैसे ही रामविलास के बेटे चिराग पासवान भी पिता के जैसा नहीं बन पाए. इस बयान के बाद लोजपा ने मंत्री बिजेन्द्र यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है .लोजपा के नेता मंत्री के जरिए अब सीएम नीतीश को घेरा है। देखना है कि लोजपा के इस हमले के बाद जदयू के तरफ से क्या रियेक्श आता है.

Find Us on Facebook

Trending News