चिराग पासवान बिहार पर नाज करने की लड़ रहे लड़ाई,बहुत लोग तो हम पर राज करने को लड़ रहे...

चिराग पासवान बिहार पर नाज करने की लड़ रहे लड़ाई,बहुत लोग तो हम पर राज करने को लड़ रहे...

पटना : बिहार विधान सभा चुनाव का काउंट डाउन शुरू हो चुका है. बीजेपी ने एक बार नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है लेकिन इन सब के बीच लोजपा चीफ चिराग पासवान काफी वक्त से जदयू से खफा चल रहे हैं. लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार और युवा बिहार बनाने के लिए सभी बिहारी भाइयों बहनो को युवा बिहारी चिराग पासवान के साथ चलने का आह्नवान किया है।

लोजपा प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि जब बिहार की अस्मिता की लड़ाई सभी बिहारी को लड़नी होगी ताकि हम सब बिहार पर नाज़ कर सकें। लोक जनशक्ति पार्टी सभी जाति धर्म में आस्था रखती है और सभी को हमेशा से साथ लेकर चली है। लोजपा ने धर्म ना जात, करे सबकी बात के पुराने टैग लाइन को दोहराया है। लोजपा प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी की सोच और अपने लाखों कार्यकर्ताओं के संकल्प की बिहार को 1st और बिहारी 1st बनाना है .

संजय सिंह ने कहा कि  माता सीता , भगवान महावीर , भगवान बुद्ध , गुरु गोबिंद सिंह साहेब , चाणक्य , चंद्रगुप्त मौर्य , सम्राट अशोक , आर्यभट, शेरशाह सूरी , वीर कुंवर सिंह , महात्मा गांधी राजेंद्र प्रसाद, बाबा साहब , रामधारी सिंह दिनकर , श्री कृष्णा सिंह , जय प्रकाश नारायण कर्पुरी ठाकुर जैसे महान लोगों की प्रेरणा से व इन सभी के आशीर्वाद  साथ युवा बिहारी का कारवाँ निकलेगा जो बिहार पर नाज़ करने संकल्पित हैं।

बहुत लोग तो हम पर राज करने की लड़ाई लड़ रहे

पार्टी ने बताया है कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो हम पर  राज करने के लिए लड़ रहे हैं. लेकिन मात्र लोक जनशक्ति पार्टी है जो बिहार पर नाज़ करने की लड़ाई लड़ रही है। युवा बिहारी चिराग पासवान की अपेक्षा है की सभी बिहारी , बिहार को 1st और बिहारी को 1st बनाने के लिए साथ आएं और नया बिहार और युवा बिहार के बनाने में योगदान दें। 



Find Us on Facebook

Trending News