बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में धूमधाम से मनाया गया लोजपा का स्थापना दिवस, केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस सहित सांसद और कार्यकर्ता रहे मौजूद

हाजीपुर में धूमधाम से मनाया गया लोजपा का स्थापना दिवस, केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस सहित सांसद और कार्यकर्ता रहे मौजूद

VAISHALI : पूर्व केंद्रीय मंत्री और देश के कद्दावर नेताओ में शुमार स्व.रामविलास पासवान की विरासत को लेकर चाचा भतीजे के बीच शह मात का खेल जारी है। जिसके तहत रामविलास पासवान द्वारा बनाई गई पार्टी का स्थापना दिवस समारोह दो जगहों पर मनाया गया। 

हाजीपुर में चाचा पशुपति कुमार पारस ने शक्ति प्रदर्शन किया तो पटना में भतीजे चिराग पासवान ने हुंकार भरा। हाजीपुर के अक्षयवट राय स्टेडियम में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा रही। 

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार ने दीप प्रज्वलित कर स्थापना दिवस समारोह का आगाज किया। इस मौके पर पार्टी के कई नेता भी मौजूद रहे। जितनी भीड़ होने की उम्मीद पशुपति कुमार पारस ने की थी। उतनी भीड़ तो नहीं हुई। 

लेकिन एक बार फिर से पशुपति कुमार पारस ने शक्ति प्रदर्शन कर हाजीपुर पर अपना दावा मजबूती से पेश कर दिया है। स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह में केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के साथ पार्टी के सभी सांसद, पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वैशाली से अमरेश की रिपोर्ट 

Suggested News