बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में लॉकडाउन के खलनायक पुलिसवाले ने की अवैध वसूली, वीडियो वायरल

नवादा में लॉकडाउन के खलनायक पुलिसवाले ने की अवैध वसूली, वीडियो वायरल

NAWADA : कोरोना महामारी से महाजंग लड़ रहे देश भर के पुलिसकर्मियों को पूरा देश सलाम कर रहा है. इस लॉकडाउन को सफल बनाने में जितना योदगान पुलिसवालों ने दिया है. उसे भुलाया नहीं जा सकता. वायरस से संक्रमण के खतरे के बावजूद लगातार खाकी वाले अपनी ड्यूटी करते रहे. कोरोना की रोकथाम को लगाए गए लॉकडाउन को पुलिस वालों ने कहीं डांट-फटकार से तो कहीं डंडे के बल पर सफल बनाया है. कोरोना का ये दौर इसलिए भी याद रखा जाएगा कि किसी देश की पुलिस अपने लोगों को इसलिए मारती थी कि वो कहीं मर ना जाए. 

लेकिन इसी बीच नवादा से एक वीडियो सामने आया है. जहां जिम्मेदार पुलिसवाला ही लॉकडाउन का दुश्मन बन गया. जिन कंधों पर जिम्मेदारी थी तालाबंदी के अनुपालन की. उसने सड़कों पर निकलने वाले लोगों से सौदा करना शुरु कर दिया. लॉकडाउन के इस खलनायक का अवैध वसूली करते वीडियो वायरल हो गया है. हालाँकि NEWS4NATION इस विडियो की पुष्टि नहीं करता है.

नवादा जिले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र में वाहन जांच के नाम पर अवैध वसूली का वीडियो वायरल हो रहा है.वीडियो में वसूली करने वाला शख्स सादी वर्दी में हैं जो खुद को सीतामढ़ी थाने का छोटा बाबू बताता है.साहेब खुलेआम रेट तय करते हैं, रुपए लेते हैं इसके साथ ही रुपये लेने के बाद अपना मोबाइल नंबर भी देते हैं. मोबाइल नंबर देने के पीछे लॉजिक ये कि आगे अगर रास्ते में उन्हें किसी ने पकड़ा तो उस नम्बर पर बात करा दे और गाड़ी छूट जाए. 

वीडियो में साफ देखा और सुना जा सकता है कि पैसे ले रहे पुलिसवाले को जिले के एसपी साहब का कोई डर भय नहीं है. वीडियो में हाफ पैंट - टीशर्ट में तैनात शख्स खुद को सीतामढ़ी थाने का छोटा बाबू बता रहे हैं. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News