'मैं भी चौकीदार' कैंपेन: पीएम मोदी बोले- भ्रष्टाचारियों को जेल के दरवाजे तक ले आया हूं

'मैं भी चौकीदार' कैंपेन: पीएम मोदी बोले- भ्रष्टाचारियों को जेल के दरवाजे तक ले आया हूं

देश के 500 स्थानों पर 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन के तहत विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरी सरकार भ्रष्टाचारियों को जेल के दरवाजे तक ले आयी है। पीएम मोदी ने कहा कि जिन्होंने देश को लूटा है, उन्हें पाई-पाई लौटानी पड़ेगी। 2014 से सारी चीजें इकट्ठा करना और समेटने का काम मैं कर रहा हूं। आपकी मदद से जेल के दरवाजे तक तो मैं इन लोगों को ले गया, कुछ जमानत पर हैं और कुछ डेट मांग रहे हैं।

 पीएम मोदी ने एक बार फिर सत्ता में आने पर अपनी सरकार का प्लान भी बताया। पीएम मोदी ने कहा कि अब तक हमने देश की व्यवस्था में गड्ढों को भरने का काम किया है और अब आगे आकांक्षाओं को पूरा करेंगे। मोदी ने कहा, 'पिछले 5 वर्षों में मैंने आवश्यकताओं को पूरा करने को प्राथमिकता दी। टॉइलट, बिजली, पानी, गांवों में रास्ता दिया, रेल, रोड, एयरपोर्ट को पूरा करने का प्रयास किया है। उसमें जो कमी रह गई है, उसे पूरा करना है और अगले 5 वर्षों का फोकस आकांक्षाओं को पूरा करने का होगा।' उन्होंने कहा कि 2022 तक देश के हर परिवार के पास रहने के लिए पक्का घर होगा। ऐसे अनेक सपनों को लेकर हम चले हैं।
 
 किसानों की आय को दोगुनी करने की बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम 2022 तक इस लक्ष्य को हासिल कर लेंगे। पीएम ने कहा, 'मैं 2014 से 2019 तक कुछ लोगों को जेल के दरवाजे तक ले गया हूं। आने वाले समय में देश के लोगों को लूटने वालों के प्रति और सख्ती बरतने का काम करेंगे। देश को 5 ट्रिलियन इकॉनमी बनाने की ओर ले जाना है। इसके अलावा भारत के एजुकेशन सिस्टम को ग्लोबल बेंचमार्क पर ले जाना है। इस बार के मेरे 5 साल गड्ढे भरने में लग गए। अब अगले 5 साल तक देश को रफ्तार पकड़ाने का काम करूंगा।'

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'देश के पहले प्रधानमंत्री ने गरीबी को दूर करने का वादा किया और गरीबी बढ़ाते गए। फिर उनकी बेटी आई और गरीबी मिटाने का नारा देकर गरीबी बढ़ाई। फिर बेटी के बेटे ने ऐसा किया और फिर उस बेटे की पत्नी ने रिमोट सरकार चलाकर गरीबी बढ़ाई। अब शाहजादे आए हैं और गरीबी मिटाने की बात कर रहे हैं।' पीएम मोदी ने कहा कि हमें ऐसे लोगों से निपटना होगा।

Find Us on Facebook

Trending News