बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसबीआई से सीएसपी सेंटर से 1.80 लाख की लूट, भागने के दौरान युवक को लुटेरों ने मारी गोली

एसबीआई से सीएसपी सेंटर से 1.80 लाख की लूट, भागने के दौरान युवक को लुटेरों ने मारी गोली

GOPALGANJ : जिले के श्रीपुर ओपी थाना क्षेत्र के मिश्रबतरहां-भोरे रोड स्थित पेट्रोल पंप के समीप स्थित बिहार कम्प्यूटर एसबीआई के सीएसपी सेंटर  में घुसकर हथियार बंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फायरिंग कर दहशत फैला दी इस दौरान एक युवक को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। वहीं गोली लगने से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया जिसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जख्मी युवक की पहचान फुलवरिया थाना क्षेत्र के चौबे परसा गांव निवासी कयामुद्दीन के 20वर्षीय बेटा आजाद सैफी के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि श्रीपुर ओपी क्षेत्र के मिश्र बतराहां बाजार पर बिहार कम्प्यूट में एसबीआई का सीएसपी  संचालती होता है। जहां शनिवार की दोपहर एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में पहुंचे हथियार बंद बदमाशों ने सीएसपी संचालक से गन प्वाइंट पर करीब 1 लाख 80 हजार रुपए लूट लिए और भागने के दौरान सामने आ गए एक युवक पर गोली दाग दी। जिससे युवक के दाहिने साइड में छाती पर गोली लगने से वह मौके पर ही गिर गया। जख्मी युवक को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल  भर्ती किया गया है।

 जख्मी युवक ने बताया कि वह चप्पल खरीदने बाजार गया था तभी एक बाइक पर तीन लोग सवार थे वह लूट पाट कर भाग रहे थे तभी मैं उसके सामने आ गया। वह भागने के लिए अपना रास्ता साफ कर रहे थे, इसी बीच तीन गोली चला दिए जिससे एक गोली सीने के पास लग गई। 

वहीं इस घटना के सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दलबल के साथ  हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने  मामले की जांच शुरू कर दी है और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

इस संदर्भ में हथुआ एसडीपी अनुराग कुमार ने बताया कि बाइक सवार तीन बदमाशो ने सीएसपी लूटपाट किया है। एक युवक को भागने के दौरान गोली मारकर जख्मी किया है। मामले के उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

Suggested News