सलमान खान की जान को खतरा, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

सलमान खान की जान को खतरा, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने  को तैयार है. तो दूसरी तरफ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की जान को खतरा है. कुछ गैंगस्टर सलमान खान को नुकसान पहुंचाने की प्लानिंग कर रहे हैं, इसकी सुचना मिलते ही मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है. 

एक रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा एसटीएफ ने कुछ दिनों पहले हैदराबाद से मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर सम्पत नेहरा को गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक 28 साल का नेहरा सलमान को मारने की प्लानिंग कर रहा था. नेहरा की गिरफ्तारी के बाद भी सलमान के जान पर खतरा बरकरार है. जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने मुंबई पुलिस को बताया कि नेहरा के तीन साथी सलमान खान को नुकसान पहुंचाने की प्लानिंग कर रहे हैं. मुंबई पुलिस सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही नेहरा के तीनों  साथी राजू, अंकित और अक्षय की तलाश में जुट गई है पर अभी तक उनके लोकेशन का कुछ पता नहीं चल पाया है. 

मुंबई पुलिस ने सलमान खान को पर्सनल बॉडीगार्ड दिए हैं. उनके घर के बाहर और शूटिंग लोकेशंस पर सुरक्षा के कड़े इंतजामात किए गए हैं. बताया जाता है कि नेहरा लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करता है जो पहले भी सलमान खान को काले हिरन के शिकार के मामले में मारने की धमकी दे चुका है.  लारेंस विश्नोई गैंग एक खतरनाक गिरोह है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. 

Find Us on Facebook

Trending News