बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जन शताब्दी ट्रेन के आगे एक-दूसरे का हाथ थामे कूद गया प्रेमी जोड़ा...

 जन शताब्दी ट्रेन के आगे एक-दूसरे का हाथ थामे कूद गया प्रेमी जोड़ा...

NEWS4NATION: पहले मंदिर में एक-दूसरे का हाथ थामकर पूजा-अर्चना की। थोड़ी देर रेलवे लाइन पर खड़े होकर रोते रहे और फिर तेज गति से आ रही जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के सामने एक दूसरे का हाथ थामकर कूद गए। मामला भोजपुर का है जहां प्रेमी जोड़े ने पहले शाम में बिहिया स्थित महथिन माई मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद दोनों मंदिर के ठीक सामने रेलवे ट्रैक पर आ गए। इसके बाद  जनशताब्दी एक्सप्रेस के आगे कूद गए। जिससे दोनों के चिथड़े उड़ गए। बाद में मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची रेल पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर बिखरे पड़े शव को उठाकर रेलवे स्टेशन लाया गया। 

घटनास्थल से एक टूटा हुआ मोबाईल बरामद हुआ, जिसमें एयरटेल कंपनी का सिम लगा हुआ था। उक्त सिम के आधार पर शव की पहचान करने का प्रयास किया गया तो पता चला कि दोनों भोजपुर के बिहियां के रहनेवाले थे। रेल थानाध्यक्ष शहनवाज खां के अनुसार ,दोनों मृतकों का शव बिहियां में ही है। दोनों शवों को आरा लाया गया है जहां पंचनामा बनाकर सदर अस्पताल, आरा में शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की शाम पटना से चलकर मंडुआडीह, वाराणसी तक जाने वाली 15126 अप ट्रेन महथिन मंदिर से जैसे हीं गुजर रही थी कि इसी दौरान रेल लाइन के किनारे खड़े युवक-युवती ने हाथ पकड़कर छलांग लगा दी। जिसके बाद तेज गति से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। शव के कई टुकड़े होकर दूर-दूर तक बिखर गए। जिससे शव की पहचान करना भी संभव नहीं रहा। शव का मलवा ट्रेन में फंसने के बाद इंजन में खराबी आ गई। जिससे ट्रेन किसी तरह बिहिया स्टेशन पर आकर खड़ी हो गई। ट्रेन के चालक की सूचना पर स्टेशन पर तैनात जीआरपी पोस्ट के जवान मौके पर पहुंचे।


Suggested News