बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रांग नंबर पर हुआ प्यार, बिना कभी मिले सीधे शादी करने के लिए पटना की प्रेमिका को घर से भगाया, लेकिन...

रांग नंबर पर हुआ प्यार, बिना कभी मिले सीधे शादी करने के लिए पटना की प्रेमिका को घर से भगाया, लेकिन...

PATNA  : कहते हैं कि प्यार अंधा होता है, कब किससे और कहां हो जाए यह किसी को नहीं पता होता। राजधानी पटना में भी कुछ ऐसा ही मामला हुआ। जहां रांग नंबर पर प्यार हुआ और जब प्यार परवान चढ़ा तो आशिक अपनी पटना की प्रेमिका को ट्रेन से सूरत लेकर भाग रहा था, लेकिन शक के आधार पर रेल पुलिस ने मुग़लसराय में पकड़कर पूछताछ की तो दोनों अपनी कहानी बतायी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर उन्हें सौप दिया। बाद में दोनों की परिजनों ने मंदिर में शादी करा दी। 

जानकारी के अनुसार, पटना के नौबतपुर के खजुरी निवासी विक्रमादित्य शर्मा का पुत्र अंकीत कुमार को आरोपुर नवनीत शर्मा की पुत्री श्रेया राज से रांग नंबर दोनों को 2021 में लव हो गया। इसके बाद 2 जुन 2022 को दोनों प्यार में घर से भाग निकले। इसी दौरान ट्रेन में रेल पुलिस ने मुग़लसराय में दोनों को धर लिया। इसके बाद दोनों के परिजन पहुंचे और दोनों से घर लिया कर बिक्रम स्थित मंदिर में शादी करा दी। 


सिर्फ फोन पर की बात, नहीं मिले कभी

पुलिस की पूछताछ में प्रेमी जोड़ों ने कबूल किया कि वे दोनों एक दूसरे से करीब 1 वर्ष से प्यार करते है। रांग नंबर के जरिए दोनों की बातचीत शुरू हुई थी। पहले लड़की ने बात करने से इंकार कर दिया था, लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों में बात होने लगी। जिसके बाद धीरे-धीरे बात आगे बढ़ गयी। दोनों 1 वर्ष से फोन से बात करते थे, कभी एक दूसरे से नहीं मिले थे। बाद में सोशल मीडिया के जरिये दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एकदूसरे को अपनी-अपनी फोटो भेजने लगे। इसके बाद वीडियो कॉल पर बात शुरू हो गई और दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खा ली।

Suggested News