बेगूसराय में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को बनाया बंधक, फिर पेड़ से बांधकर जमकर की पिटाई

बेगूसराय में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को बनाया बंधक, फिर पेड़ से बांधकर जमकर की पिटाई

बेगूसराय. जिले में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने बंधक बनाकर जमकर पिटाई की। साथ ही इस पिटाई का वीडियो भी बना लिया गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि News4Nation इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। मामला खोदावंदपुर थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि ग्रामीण चिकित्सक रविवार की देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने प्रेमी के घर पहुंचा था। इस दौरान आशिक को लड़की के घरवालों ने बंधक बना डाला। आशिक लगातार छोड़ने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन उनकी एक भी नहीं सुनी और उसे हाथ पैर बांधकर पीटता रहा। फिर बाद में आशिक को छुड़ाने भाई और दोस्त पहुंचे। इस दौरान स्विफ्ट कार सहित दो युवक और आशिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। साथ ही साथ घटनास्थल से पुलिस ने एक देसी कट्टा भी बरामद किया। 

हिरासत में लिये गये आशिक खोदावंदपुर निवासी राम आशीष दास का पुत्र व ग्रामीण चिकित्सक सुनील कुमार उसका भाई प्रमोद कुमार और उसके संबंधी समस्तीपुर जिला अंतर्गत बिभूतिपुर थाना क्षेत्र के सांखमोहन बदिया निवासी रामप्रवेश दास का पुत्र अमर कुमार है। ग्रामीणों ने बताया कि ग्रामीण चिकित्सक सुशील कुमार का प्रेम प्रसंग एक युवती के साथ चल रहा था। वह अपने प्रेमिका से मिलने रविवार की रात उसके घर चला आया था। 

इसकी सूचना युवती के परिजनों को हो गई। युवती के घरवालों ने मौके वारदात से उसे पकड़ लिया। सुशील कुमार मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और उसका हाथ पेड़ बांध दिया और जमकर पिटाई कर दी। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल खोदावंदपुर थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News