किस्मत ने लुटेरों की मंसूबे पर फेर दिया पानी, सरिया लदा पूरा ट्रक कर लिया अगवा, लेकिन...यहां हो गई गलती

किस्मत ने लुटेरों की मंसूबे पर फेर दिया पानी, सरिया लदा पूरा ट्रक कर लिया अगवा, लेकिन...यहां हो गई गलती

NAWADA : पटना-रांची पथ पर नगर थाना क्षेत्र के बुधौल बस पड़ाव के समीप बदमाशों ने सरिया लदा ट्रक अगवा कर लिया। घटना देर रात घटी। पुलिस की सक्रियता से ट्रक को बरामद कर लिया गया। साथ ही ट्रक अगवा करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों में अकबरपुर थाना क्षेत्र के बकसंडा गांव निवासी संतोष सिंह का पुत्र प्रिंस कुमार, सिरदला थाना क्षेत्र के हरना गांव निवासी देवनारायण प्रसाद का पुत्र अंकित कुमार उर्फ नीरज और सिरदला थाना क्षेत्र के कसियाडीह गांव निवासी कुलदीप प्रसाद यादव का पुत्र संगम कुमार उर्फ त्रिवेणी शामिल है।

नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि झारखंड के बोकारो में ट्रक पर सरिया लोड किया गया था। उसे फतुहा तक पहुंचाना था। ड्राइवर शमशाद ट्रक लेकर बोकारो से निकला। रास्ते में रजौली से अल्टो व बोलेरो सवार बदमाशों ने पीछा करना शुरू कर दिया। फिर नगर थाना क्षेत्र के बुधौल बस पड़ाव के पास ओवरटेक करते हुए रोक लिया। बोलेरो से दो बदमाश उतरे और ट्रक पर सवार हो गए। ड्राइवर शमशाद को बोलेरो में बिठा लिया और रजौली की तरफ निकल गए। बाद में ड्राइवर को अकबरपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर मोड़ के पास छोड़ दिया। अगले दिन सुबह में ड्राइवर ने नगर थाना पहुंच कर आपबीती सुनाई।

सड़क निर्माण कंपनी के कर्मी ने दी पुलिस को जानकारी

थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक को अगवा होने के कुछ ही देर में गश्ती दल वहां पहुंच गई। तब फोरलेन निर्माण कर रही सड़क कंपनी के एक कर्मी ने उन्हें रोक कर पूरी जानकारी दी। उस कर्मी ने बताया कि अकेला रहने की वजह से वह मदद नहीं कर पाया। जानकारी मिलते ही गश्ती दल हरकत में आ गई। कर्मी ने बताया कि बदमाश ट्रक लेकर बिहार शरीफ की तरफ बढ़े हैं। जिसके बाद गश्ती दल ने पीछा करना शुरू कर दिया। रास्ते में लोहानी बिगहा में पुल के समीप बदमाश ट्रक को वापस मोड़ने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान ट्रक बंद पड़ गया। इसी बीच गश्ती दल वहां पहुंच गई। पुलिस को देखते ही बदमाश ट्रक छोड़ कर फरार हो गए।

Find Us on Facebook

Trending News