मां के सामने बेटे की कर दी बेरहमी से हत्या, तीन बाइक पर आए थे आधा दर्जन हत्यारे

मां के सामने बेटे की कर दी बेरहमी से हत्या, तीन बाइक पर आए थे आधा दर्जन हत्यारे

समस्तीपुर/ सरायरंजन। थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव में रविवार की देर शाम आधा दर्जन अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर मुर्गा फार्म के संचालक को गोली मारकर हत्या कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बाइक सवार अपराधी  फरार हो गए. मृतक की पहचान उक्त गांव निवासी स्वर्गीय राम प्रकाश झा के पुत्र केदारनाथ झा (50) के रूप में की गई।

बताया गया रविवार को मृतक अपनी मां आनंदी देवी के साथ मुर्गा फार्म के समीप देर शाम  बैठा था. इसी बीच तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके. एक अपराधी ने आवाज लगाकर बाहर बुलाया. बाहर आते ही उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में दो गोली उनके सिर में और दो गोली सीने में लगी. गोलियों की आवाज सुन ग्रामीणों घर से बाहर निकलने लगे तो अपराधी भाग निकला।

घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों द्वारा दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन करते हुए मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया है. घटना का कारण पूर्व का रंजिश बताया गया है.


Find Us on Facebook

Trending News