मासूम से दुष्कर्म की कोशिश पर युवक को पीटकर मार डाला, इलाके में तनाव की स्थिति

मासूम से दुष्कर्म की कोशिश पर युवक को पीटकर मार डाला, इलाके में तनाव की स्थिति

कैमुर। भभुआ थाना क्षेत्र में चार साल के मासूम बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में एक युवक की पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जिसके बाद से यहां तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। मृत युवक के परिजनों का कहना है झूठे आरोप लगाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।  मृत युवक का नाम रितेश श्रीवास्तव पिता स्व. सुशील लाल श्रीवास्तव बताया गया है। फिलहाल पुलिस ने हत्या के मामले में फिलहाल पुलिस ने हत्या के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है, वहीं अन्य तीन आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है, जो घटना के बाद से फरार हैं. 

मामला भभुआ थाना क्षेत्र के कबार गांव का है। बताया गया कि रितेश ने मंगलवार दोपहर गांव की ही एक चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था. इस घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित बच्ची के परिजन शाम में आक्रोशित हो उठे और आरोपित युवक को ढूंढ़ने लगे और फिर उसे घर से जबरन पकड़ कर ले गये और फिर उसकी लाठी- डंडे से पिटाई करने लगे। 

वहीं युवक की बहन की मानें तो मंगलवार को सात बजे शाम में वह अपनी मां कमला कुंवर व भाई रितेश श्रीवास्तव उर्फ शिपु के साथ थी. उसी समय गांव के शंभु साह की पत्नी व उनके बेटे विजय साह, संजय साह, अजय साह घर में घुस कर गाली गलौज करने लगे और भाई को ढ़ूढने लगे। इस दौरान पिटाई के डर से मेरा भाई छत से कूद कर निकल गया। लेकिन जब हमने छत से नीचे झांका, तो विजय साह उसके भाई को पकड़ा हुआ था। बाद में  उसके बाद मुन्ना सिंह का बड़ा बेटा धीरज सिंह उसके भाई को पकड़ कर पश्चिम की ओर झाड़ी में ले गया. इसके बाद उसकी तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिला


आधी रात को मिली जानकारी

मृतक की बहन रागिनी ने बताया रात करीब बारह बजे हमें यह जानकारी मिली कि मेरा भाई गली में पड़ा हुआ है। जब हम पहुंचे तो वह दर्द के कराह रहा था. जिसके बाद हमे उसे घर लेकर आए, जहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। मौत से पहले उसने पिटाई करनेवाले लोगों के नाम बताए थे।

फिलहाल मामले में एसपी ने बताया कि अभी पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News