बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'मेड इन इंडिया' फोन लॉन्च, कीमत ₹6000 से भी कम

'मेड इन इंडिया' फोन लॉन्च, कीमत ₹6000 से भी कम

DESK : कोरोना संक्रमण को देखकर हुए देशभर में लॉकडाउन लगाया गया। कई क्षेत्र इससे प्रभावित हुए और कई लोगों की जेब भी ढीली हो गई। हालांकि अब धीरे -धीरे देश की अर्थव्यवस्था पटरी पर आ रही है। इसी बीच ऐसे लोग जो कम बजट में फोन खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए अच्छी खबर है।  दरअसल बेहद ही कम बजट में लावा की तरफ से भारत में 'मेड इन इंडिया' डिवाइस लांच की गई है। लावा की ओर से भारत में Lava Z61 Pro लॉन्च किया गया है और इसे एंट्री प्राइस पर उतारा गया है । फोन के रियर पैनल पर 8 मेगापिक्सल और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बेहद ही कम प्राइस में है उपलब्ध 
Lava Z61 Pro की कीमत इंडियन मार्केट में 5,774 रुपये रखी गई है। 2 जीबी रैम के साथ आने वाले इस फोन को दो ग्रेडिएंट फिनिश- मिडनाइट ब्लू और एंबर रेड में खरीदा जा सकेगा। लावा की ओर से कहा गया है कि नए डिवाइस को फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स से भी अगले एक हफ्ते में खरीदा जा सकेगा।


Lava Z61 Pro के स्पेसिफिकेशंस
लावा के इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और ऊपर-नीचे चौड़े बैजल्स मिलते हैं। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है और इसमें 1.6GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले डिवाइस में 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है।

Suggested News