बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में मैजिक वैन ने बाइक सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, एक की स्थिति गंभीर, रेफर

बांका में मैजिक वैन ने बाइक सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, एक की स्थिति गंभीर, रेफर

BANKA :- शाहकुंड मुख्य पथ पर चतुर्वेदी आश्रम के समीप मैजिक वैन ने बाइक से जा रहे तीन युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें तीनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि इनमें की स्थिति बेहद गंभीर है। जिसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। 

 जानकारी के अनुसार जानकीपुर गांव निवासी हर्ष कुमार अपने चचेरे भाई दीपक कुमार तथा रिषी कुमार के साथ मंगलवार को बाइक पर सवार होकर आवश्यक कार्य के लिए अमरपुर आ रहा था। तभी चतुर्वेदी आश्रम के समीप अमरपुर से पवई की ओर तीव्रगति से जा रही मैजिक वाहन ने अनियंत्रित होकर बाइक में धक्का मार दिया। मौके से मैजिक वाहन के चालक अपनी वाहन लेकर फरार होने में कामयाब हो गया। 

स्थानीय लोगों ने घटना की सुचना अस्पताल में दिया जहां से ऐम्बुलैन्स वाहन की मदद से तीनों जख्मी को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। रेफरल अस्पताल में महिला चिकित्सक डॉ सुधा कुमारी के द्वारा तीनो जख्मी युवक का प्राथमिक उपचार कर हर्ष कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए उन्हें मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया। 

जख्मी का उपचार कर रहे डॉक्टर ने बताया कि घटना में जख्मी युवक हर्ष कुमार का एक पैर तथा एक हाथ बुरी तरह से फैक्चर हो गया है जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया है।। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत कि रिपोर्ट।

Suggested News