बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादीशुदा महिला से अवैध संबंध को लेकर महादलित युवक की पीट-पीट कर हत्या, सड़क किनारे फेंकी हुई मिली लाश

शादीशुदा महिला से अवैध संबंध को लेकर महादलित युवक की पीट-पीट कर हत्या, सड़क किनारे फेंकी हुई मिली लाश

NAUGACHHIA : महिला से अवैध संबंध को लेकर नवगछिया थाने के माउवि तेतरी पछियारी टोला के पास महादलित युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. युवक का शव तेतरी सड़क किनारे से पुलिस ने बरामद किया. मृत युवक खरीक थाना के अठनियां के स्व साहेब दास की पुत्र कमल किशोर दास है. सुबह स्थानीय लोगों ने सड़क किनारे युवक का शव देखा, तो इसकी जानकारी नवगछिया थाना की पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच जांच की. युवक के मुंह व छाती पर चोट के निशान हैं. पुलिस शव को पोस्टमार्टम करवा अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया. 

पत्नी अनीता देवी ने पुलिस को बताया कि पति भागलपुर के तिलकामांझी में डेरा लेकर अकेले रह टीओपी में रंग रोगन करते थे. मैं अपने बच्चों के साथ मायका अलीगंज में रहती हूं. मृतक का भाई अमित कुमार दास ने बताया कि मेरे भाई का नवगछिया की एक महिला से अवैध संबंध था. दो माह पहले अपने भाई के डेरा में उस महिला से मिला था. महिला ने बताया कि मैं आपके भाई से प्यार करती हूं. मैंने महिला को डांट डपट भी किया था. अवैध संबंध को लेकर ही मेरे भाई की हत्या की गयी है. 

घटना स्थल के पास पिछले दो दिनों से सर्कस चल रहा है. मंगलवार की रात तेज बारिश होने से 10 बजे के बाद सर्कस बंद हो गया था. पुलिस को कमलकिशोर दास के पास एक पर्स मिला है. पर्स में 10 रुपये व उस महिला का फोटो है. नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि हत्या का मामला है. कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. परिजन के लिखित प्रतिवेदन के बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. एफएसएल व डॉग स्काॅयड की टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की. एफएसल की टीम ने घटना स्थल की जांच की व खून के नमूने को उठाया है.

हत्या मामले में मृतक के भाई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज

कमल किशोर दास हत्या मामले में मृतक के भाई अमित कुमार दास के बयान पर नवगछिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. अमित ने पुलिस को बताया कि मेरा भाई कमल किशोर दास ठिकेदारी का काम करता था. भागलपुर बरारी में डेरा लेकर स्वयं रहते थे. बीच-बीच में अपने भाई से मिलने के लिए बरारी डेरा पर जाते थे तो हमेशा एक महिला को बराबर भाई के साथ में देखते थे. जब मैं उस महिला से पूछा कि आप क्यों मेरे भाई के रूम में आते-जाते है, तो महिला ने बोली आप मेरे देवर है कमल किशोर दास मेरे पति है. महिला के पति ने मेरे भाई को जान से मारने की धमकी भी दी थी. धमकी के बाद से मेरा भाई डरकर रहता था. इसकी चर्चा वह अपने दोस्तो से भी किया था। 

महिला व उसके पति और उसके दोस्तों ने मिलकर मेरे भाई को लोहे के रड, पत्थर, लाठी, डंडा से बेरहमी से पीट-पीट कर मारकर हत्या कर दिया. लाश को छुपाने के नियत से ग्राम-तेतरी, मध्य विद्यालय के पास स्थित झाड़ी में मारकर फेंक दिया.

Suggested News