बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महागठबंधन से पटना साहिब के उम्मीदवार होंगे शत्रुघ्न सिन्हा, शॉटगन के घर पहुंचे तेजस्वी ने दिया संकेत

महागठबंधन से पटना साहिब के उम्मीदवार होंगे शत्रुघ्न सिन्हा, शॉटगन के घर पहुंचे तेजस्वी ने दिया संकेत

PATNA : बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आगामी लोकसभा चुनाव में पटना साहिब से महागठबंधन के उम्मीदवार होंगे। नवरात्र के मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ पिछले दो दिनों से देवी दर्शन कर रहे शॉटगन को लेकर खुद तेजस्वी ने यह संकेत दिए हैं।

शॉटगन के घर पहुंचे तेजस्वी

शत्रु के साथ राजधानी पटना के पूजा पंडालों में घूमने का सिलसिला तेजस्वी ने मंगलवार के दिन सप्तमी को शुरू किया था, जो आज अष्टमी पूजा के मौके पर भी जारी रहा। शत्रु के साथ पूजा पंडालों में घूमते हुए तेजस्वी आज उनके नाला रोड स्थित घर पर भी पहुंचे।

शत्रु ने तेजस्वी के लिए पढ़े क़सीदे

तेजस्वी यादव के अपने घर पहुंचने पर सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके लिए जमकर कसीदे पढ़े। शॉटगन ने दावा किया कि तेजस्वी यादव बिहार की राजनीति का भविष्य हैं। शत्रुघ्न सिन्हा के मुताबिक पिछले दो दिनों में तेजस्वी के साथ राजधानी पटना में घूमकर उन्हें इस बात का एहसास हुआ की तेजस्वी जनता के बीच कितने लोकप्रिय हैं। तेजस्वी की शादी को लेकर शत्रु ने उम्मीद जताई की जल्द ही उनका रिश्ता तय हो जाएगा। हालांकि शॉटगन ने खुद को सलमान कि शादी के मुद्दे पर असफल भी बताया।

तेजस्वी ने शॉटगन को बताया फेवरेट

तेजस्वी यादव ने भी शत्रुघ्न सिन्हा को एक वफादार राजनेता बताते हुए कहा कि शत्रु जी ने कभी भी पार्टी विरोधी कोई गतिविधि नहीं की। बावजूद इसके अगर शत्रुघ्न सिन्हा किसी अन्य राजनीतिक दल में जाकर चुनाव लड़ना चाहें तो उन्हें उम्मीदवार बनाने में बड़े से बड़े राजनीतिक दल को खुशी मिलेगी। तेजस्वी यादव के ताजा बयान को इस बात का स्पष्ट संकेत माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से महागठबंधन के उम्मीदवार होंगे।

Suggested News