बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खराब कानून व्यवस्था के खिलाफ सड़क पर उतरे महागठबंधन के कार्यकर्ता, नीतीश कुमार गद्दी छोड़ो के लगाए नारे

खराब कानून व्यवस्था के खिलाफ सड़क पर उतरे महागठबंधन के कार्यकर्ता, नीतीश कुमार गद्दी छोड़ो के लगाए नारे

HAJIPUR  : बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर हाजीपुर के सड़क पर महागठबंधन के नेताओं के द्वारा प्रतिरोध मार्च किया गया। इस मार्च में बिहार के कांग्रेस लेफ्ट और आरजेडी के कार्यकर्ता शामिल हुए हाजीपुर के स्टेशन से महागठबंधन के तमाम कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मार्च करते हुए वैशाली डीएम को अपना ज्ञापन सौंपा है। इस मार्च में महुआ विधायक मुकेश रोशन भी शामिल हुए। वहीं मार्च में जमकर नीतीश कुमार गद्दी छोड़ो का कार्यकर्ताओं ने नारा लगाया तो हाजीपुर में नीतीश कुमार पर महुआ विधायक मुकेश रोशन ने जमकर हमला भी बोला। 

मुकेश रोशन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में क्राइम अनकंट्रोल हो गया है। हर दिन अपराधी खुलेआम अपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं। हर दिन बलात्कार की घटना हो रही है। अफसरशाही बढ़ गया है। वहीं कुर्सी कुमार कुर्सी पर बैठे हुए हैं। नीतीश कुमार से सत्ता नहीं संभाल रहा है नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। हर दिन बिहार में पुल बह रहा है, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। 

वहीं भारी संख्या में वैशाली जिले के विभिन्न प्रखंडों से विपक्षी दलों के तमाम कार्यकर्ता प्राधिकारी नेता इस प्रतिरोध मार्च में शामिल हुए। यह प्रतिरोध मार्च पूरे बिहार में विपक्षी दलों के द्वारा किया जा रहा है। बिहार में हो रहे लगातार अपराधी घटना को लेकर विपक्षी दल प्रतिरोध मार्च कर रही है। वही. इस प्रतिरोध मार्च में शामिल कार्यकर्ता एवं प्राधिकारियों के द्वारा नीतीश कुमार के इस्तीफा की भी मांग की जा रही थी। इस प्रतिरोध मार्च में कुछ देर के लिए हाजीपुर स्टेशन रोड में जाम भी उत्पन्न हो गया था।

Suggested News