बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी पर हमला बोलने वाले महाराष्ट्र सरकार के मंत्री कोरोना पॉजिटिव, पहले स्टाफ हुए थे संक्रमण का शिकार

मोदी पर हमला बोलने वाले महाराष्ट्र सरकार के मंत्री कोरोना पॉजिटिव, पहले स्टाफ हुए थे संक्रमण का शिकार

DESK: बड़ी खबर आ रही है महाराष्ट्र से जहां सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हाल ही में जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इन 14 स्टाफ में 5 पुलिस कॉन्स्टेबल थे, जो उनकी सुरक्षा में तैनात हैं, जबकि बाकी 9 लोगों में उनके निजी स्टाफ, घर के नौकर और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हैं. इसके बाद मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ खुद भी क्वारनटीन हो गए थे.

एनसीपी नेता जितेंद्र अव्हाड़ ने जानकारी दी थी कि वे एक ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आए थे जो बाद में कोरोना पॉजिटिव निकला था. इसके बाद उन्होंने क्वारनटीन में जाने की घोषणा की थी. जितेंद्र अव्हाड़ ठाणे जिले के कालवा-मुंब्रा विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं, पिछले कुछ सप्ताह में इस इलाके से कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

जितेंद्र अव्हाड़ एक पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे, ये अधिकारी बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद आवास मंत्री अव्हाड़ ने कुछ दिनों के लिए खुद क्वारनटीन पर जाने की घोषणा की थी.कोरोना पॉजिटिव पाए गए वह राज्य के पहले मंत्री हैं. 

गौरतलब है कि पहले जितेंद्र अव्हाड़ के संपर्क में आए पूर्व सांसद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ठाणे से पूर्व सांसद आनंद परांजपे का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था. 

बीते बुधवार को मुंबई में केन्द्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले के बंगले पर तैनात एक कॉन्स्टेबल कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मालाबार हिल्स पर तैनात दो महिला पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं. इसके बाद वहां तैनात 6 पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन कर दिया गया. 

Suggested News