खगड़िया पहुंचे सांसद महबूब अली कैसर को चिराग समर्थकों ने दिखाए काले झंडे, विश्वासघात करने का लगाया आरोप

खगड़िया पहुंचे सांसद महबूब अली कैसर को चिराग समर्थकों ने दिखाए काले झंडे, विश्वासघात करने का लगाया आरोप

KHADARIA : खगड़िया से लोजपा सांसद चौधरी महबूब अली कैसर का उनके ही संसदीय क्षेत्र में आज जमकर विरोध हुआ है। लोजपा नेता चिराग पासवान के समर्थकों ने आज खगड़िया में चौधरी महबूब अली केसर के काफिले को न केवल रोका, बल्कि उन्हें काला झंडा भी दिखाया। इस दौरान प्रदर्शनकरियों ने रामविलास पासवान जिंदाबाद और चौधरी महबूब अली कैसर मुर्दाबाद का नारा लगाया। 

प्रदर्शनकारियों ने सांसद के काफिले को आज तब रोक कर हंगामा किया, जब वह खगड़िया मुख्यालय से परबत्ता क्षेत्र भ्रमण के लिए निकले थे। इसी दौरान चित्रगुप्तनगर थाना इलाके के परमानन्दपुर ढाला के पास कुछ युवक उन्हें काला झंडा दिखाकर हंगामा करने लगे। बाद में स्कॉर्ट पार्टी और सांसद के अंगरक्षक के हस्तक्षेप के बाद हंगामा शांत हुआ और उनका काफिला परबत्ता के निकाला। 

इन सब के बीच प्रदर्शनकरियों का कहना है कि चौधरी महबूब अली कैसर को चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिवंगत लोजपा नेता रामविलास पासवान दिए थे। उनके आशीर्वाद से वह खगड़िया के दो बार एमपी बने। लिहाजा चौधरी महबूब अली कैसर को चिराग पासवान का साथ देना चाहिए। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं करके पशुपति कुमार पारस का साथ दिया, जो एक तरह से विश्वासघात और गद्दारी है। कैसर ने हमारे सर्वमान्य नेता के पीठ पीछे छुरा मारने का काम किया है। हालांकि इस बाबत सांसद चौधरी महबूब अली कैसर से फ़ोन पर उनकी प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गयी। लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो सका।

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News