मोतिहारी : निजी क्लिनिक में गर्भवती महिला की इलाज के दौरान हुई मौत,परिजनों ने किया जमकर हंगामा

मोतिहारी : निजी क्लिनिक में गर्भवती महिला की इलाज के दौरान हुई मौत,परिजनों ने किया जमकर हंगामा

MOTIHARI : जिले के एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत हो गई। परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर क्लिनिक पर जमकर हंगामा किया। इस घटना की सूचना पर पुलिस पहुंचकर परिजनों को शांत कराकर शव को कब्जे में ले लिया। डॉक्टर व कर्मी क्लिनिक छोड़ फरार बताए जा रहे हैं। घटना तुरकौलिया थाना क्षेत्र के गांधी घाट चौक के पास की बतायी जा रही है। पुलिस शव बरामद कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की तुरकौलिया थाना क्षेत्र के एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। परिजन इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर क्लिनिक में हंगामा करने लगे। परिजनों के अनुसार निजी क्लिनिक तुरकौलिया पीएचसी में तैनात एक एएनएम द्वारा चलाया जा रहा था।  महिला के मौत के बाद एएनएम व उसका सहयोगी फरार बताए जा रहे है। पुलिस शव को बरामद कर कार्रवाई में जुट गई है।

वहीँ मृतक महिला के पति ने डॉक्टर व कर्मी के विरुद्ध थाना में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराया है। आवेदन के बाद पुलिस फरार एएनएम व सहयोगी के खोज में जुटी है। घटना तुरकौलिया गाँधीघाट के समीप निजी क्लिनिक का बताया जा रहा है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News