बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में अपराधी बेख़ौफ़, झपट्टा मारकर महिला से लूटे 60 हज़ार रूपये

वैशाली में अपराधी बेख़ौफ़, झपट्टा मारकर महिला से लूटे 60 हज़ार रूपये

VAISHALI : वैशाली में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इस तरह अपराधी पुलिस जिले में पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला वैशाली के पातेपुर में सामने आया है. बताया जा रहा है की बाइक सवार अपराधियों ने महिला से झपट्टा मारकर 60 हजार रुपये लिए है. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. 

उधर पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के मारूफ गंज इलाके में बेखौफ अपराधियों ने एक व्यवसायी के साथ लूटपाट करने की कोशिश की है. वही विरोध करने पर गोली मार दी है. घटना में घायल व्यवसायी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है. 

मिली जानकारी के अनुसार मंसूरगंज निवासी व्यवसायी सोनू कुमार  मारूफ गंज इलाके में स्थित यूनाइटेड बैक में पैसा जमा करने जा रहे थे. उसी दौरान अपराधियों ने उनसे पैसे लूटने की कोशिश की. जब सोनू कुमार ने विरोध किया तो उन्हें गोली मार दी.  

इधर घटना की सूचना मिलते ही मालसलामी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यवसायी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. वहीं पुलिस ने मौके से गोली के कई खोखे बरामद किये. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News