बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में महनार एसडीओ ने सेविका पति को जड़ा थप्पड़, एफआईआर भी दर्ज करने का दिया आदेश

वैशाली में महनार एसडीओ ने सेविका पति को जड़ा थप्पड़, एफआईआर भी दर्ज करने का दिया आदेश

वैशाली. देशरी प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे महनार एसडीओ ने अधिकारियों और कर्मियों की जमकर क्लास लगाई। इस दौरान एसडीओ ने सीडीपीओ कार्यालय में मौजूद एक सेविका पति को थप्पड़ जड़ दिया और उस पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया।

दरअसल जिसे एसडीओ ने थप्पड़ मारा है, वह सेविका पति अशोक पासवान है। उस पर देशरी प्रमुख निशु कुमारी ने बिचौलिए का काम करने आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत एसडीओ से की थी। एसडीओ जब निरीक्षण करने के लिए पहुंचे तो वह भी कार्यालय में ही मौजूद था। जिसे देखते ही एसडीओ भड़क गए और उसे थप्पड़ जड़ दिया। वहीं सीडीपीओ को एसडीओ ने सख्त हिदायत दी कि नीजि व्यक्ति सरकारी कार्यालय का काम नहीं करेंगे।

हालांकि सीडीपीओ ने एसडीएम के सामने ही प्रमुख पति पर भी प्रमुख बनकर धौंस दिखाने का आरोप लगाया है। सीडीपीओ रेणु कुमारी ने कहा कि पद पर महिला प्रमुख है, जबकि प्रमुख का काम उनके पति करते हैं और धौंस जमाते हैं।

बता दें कि आंगनबाड़ी केंद्र और सीडीपीओ कार्यालय में भ्रष्टाचार के आरोप लगते रहे हैं, लेकिन देशरी सीडीपीओ कार्यालय में एक सेविका पति की मौजूदगी यह बताने के लिए काफी है कि किस हद तक बाल विकास परियोजना बच्चों के विकास के लिए नहीं बल्कि सीडीपीओ कार्यालय में तैनात अधिकारी और कर्मियों के साथ-साथ आंगनबाड़ी सेविका और सहायिका के विकास के लिए चलाया जा रहा है।  

Suggested News