बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महुआ मोइत्रा को मिला जदयू का साथ, मोदी सरकार पर बरसे ललन सिंह, लोकसभा चुनाव 2024 में देख लेने की चुनौती

महुआ मोइत्रा को मिला जदयू का साथ, मोदी सरकार पर बरसे ललन सिंह, लोकसभा चुनाव 2024 में देख लेने की चुनौती

पटना. महुआ मोइत्रा की संसद सदस्यता समाप्त करने के निर्णय पर जदयू ने कड़ा ऐतराज जताया है. जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने शनिवार को कहा कि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के मामले में न तो एथिक्स कमेटी ने और ना ही लोकसभा की कार्यवाही के दौरान सदन में उनकी बातों को सही तरीके से सुना गया. उन्होंने कहा कि न्याय की प्रकृति है कि अगर किसी पर आरोप लगाया जाता है तो उसे भी सुना जाए. लेकिन महुआ मोइत्रा के मामले में ऐसा नहीं हुआ. उनके पक्ष को न तो कमेटी ने और ना ही सदन में सुना गया. 

वहीं पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के बाद तीन राज्यों में भाजपा की जोरदार जीत के बाद मोदी है तो गारंटी है के बीजेपी का बयानों पर भी ललन सिंह खूब बरसे. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव आने दीजिये उसके बाद मोदी की गारंटी पता चल जाएगी. दरअसल, मध्य प्रदेश, छतीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की जीत के बाद बीजेपी ने इसे पीएम मोदी के प्रति जनता के भरोसे की जीत करार दिया है. इसलिए भाजपा ने नारा भी दिया है कि मोदी है तो जीत की गारंटी है. इसी पर ललन सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को चुनौती देते हुए देख लेने की बात कही. 

गौरतलब है कि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर लोकसभा में सवाल पूछने के बदले पैसे लेने के आरोप लगे. उनके खिलाफ एथिक्स कमेटी में मामला गया. वहीं शुक्रवार को महुआ के मामले में लोकसभा में रिपोर्ट आई जिसके बाद उनकी सदस्यता रद्द कर दी गई. इस फैसले का विपक्षी दलों ने विरोध किया. संसद परिसर में महत्मा गांधी की प्रतिमा के सामने विपक्षी सदस्यों ने प्रदर्शन किया था. अब ललन सिंह ने भी महुआ का समर्थन किया है. 


Suggested News